विशेषज्ञों का मानना ​​है कि बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए

Photo of author

नई दिल्ली, 9 मई लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ मुकाबले में अंक तालिका के शीर्ष चार में पहुंचने की उम्मीद में प्रवेश किया था, लेकिन ऑरेंज आर्मी ने दृढ़ विश्वास के साथ उन्हें रोक दिया.

मैच के बाद मीडिया पर एक क्लिप प्रसारित हुई जिसमें एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका को कप्तान केएल राहुल के साथ एनिमेटेड चैट करते देखा गया, जिससे नेटिज़न्स नाराज हो गए. विशेषज्ञों ने घटनास्थल पर अपनी राय साझा करते हुए कहा कि ऐसी बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए.

जियो सिनेमा पर एक्सपर्ट ने कहा, “आपको हमेशा लगता है कि ये बातचीत बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए. स्टेडियम के चारों ओर बहुत सारे कैमरे हैं और वे कुछ भी नहीं छोड़ते हैं. आप जानते हैं कि केएल राहुल अब प्रेस कॉन्फ्रेंस और अन्य चीजों में जाएंगे और संभावित रूप से बताएंगे कि यहां क्या चर्चा हुई है.”

32 वर्षीय खिलाड़ी के लिए यह कुछ कठिन दिन रहे हैं क्योंकि बुधवार रात की घटना उस दिन की है जब दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज को 2024 टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज और यूएसए की यात्रा करने वाली टीम से बाहर कर दिया गया था.

हाल के दिनों में, राहुल की टी20 के लिए बहुत धीमी स्ट्राइक रेट के लिए आलोचना की गई है और संघर्ष जारी रहा क्योंकि लखनऊ के कप्तान 87.88 की स्ट्राइक रेट के साथ 33 गेंदों पर 29 रन बनाने में सफल रहे.

एलएसजी ने बैकफुट पर खेल शुरू किया और अधिकांश मैच वापस आने की कोशिश में बिताया. निकोलस पूरन (26 गेंदों पर 48*) और आयुष बदौनी (30 गेंदों पर 55*) के बीच 99 रन की ठोस साझेदारी ने पारी को बचा लिया. लखनऊ ने 165/4 का स्कोर बनाया.

जवाब में सनराइजर्स ने 9.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. ट्रैविस हेड (30 गेंदों पर 89*) और अभिषेक शर्मा (28 गेंदों पर 75*) ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा और 10 विकेट से जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गए.

आरआर/