‘आंगन अपनों का’ के सेट पर हुई सरप्राइज मैंगो पार्टी

Photo of author

मुंबई, 9 मई . फैमिली ड्रामा ‘आंगन अपनों का’ के कलाकारों ने शो के सेट पर एक सरप्राइज मैंगो पार्टी का लुत्फ उठाया.

शो में फिलहाल पल्लवी (आयुषी खुराना द्वारा अभिनीत) का परिवार धोखेबाज पप्पी मेहरा (अश्विन कौशल) को अपने जाल में फंसाने की हरसंभव कोशिश कर रहा है.

ऑनस्क्रीन कहानी जितनी दिलचस्प होती जाती है, एक्टर्स को ऑफस्क्रीन उतनी ही चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. तपती गर्मी में कुसुम (सोनाली नाइक), जो शो में आकाश (समर वरमानी) की चाची का किरदार निभा रही हैं, अपने दोस्त के खेत से आम लेकर आई हैं.

समर ने कहा, “अभिनेता के रूप में, हम आउटडोर सीन्स की शूटिंग की चुनौतियों को समझते हैं, खासकर इस चिलचिलाती गर्मी में. भीषण गर्मी से निपटने के लिए हाइड्रेटेड रहना जरूरी है. इसलिए हमने सुनिश्चित किया कि हम खूब सारा लिक्विड लें. लू के प्रभाव को कम करने के लिए हमने सेट पर सभी के लिए सरप्राइज मैंगो पार्टी रखी. आम सिर्फ फल नहीं हैं, वे गर्मियों का एक अनिवार्य आनंद हैं, जो अपने टेस्ट से खुशी और हंसी लाते हैं.”

आयुषी ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मुझे आम बेहद पसंद है. यह एक सुखद अनुभव था जब कुसुम चाची कुछ बेहद स्वादिष्ट आम लेकर आईं. पूरी कास्ट और क्रू ने आम का लुत्फ उठाया. शूटिंग में ब्रेक के दौरान, हम सभी एक साथ इन स्वादिष्ट आमों का आनंद लेने के लिए इकट्ठा हुए, जिससे सेट पर खुशी का एक माहौल बन गया. गर्मियों के मीठे स्वादों का आनंद लेते हुए हंसी-मजाक और कहानियां साझा करना एक यादगार अनुभव था.”

‘आंगन अपनों का’ सोनी सब पर प्रसारित होता है.

पीके/एकेजे