‘ये मर्द बेचारा’ 19 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

दिग्गज एक्ट्रेस सीमा पाहवा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ये मर्द बेचारा’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. यह एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया (Media) हैंडल पर ‘ये मर्द बेचारा’ की रिलीज को लेकर जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा, “वीराज राव, मनुकृति पाहवा, सीमा पाहवा, बृजेंद्र काला, अतुल श्रीवास्तव और मानिक चौधरी अभिनीत एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘ये मर्द बेचारा’ 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.” अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस के दिन यह फिल्म दर्शकों के बीच आ रही है. इस फिल्म का निर्देशन अनूप थापा ने किया है. मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी साझा किया है, जिसमें सभी कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में सभी कलाकार मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. ‘टू इडियट फिल्म्स’ और शिवम अग्रवाल ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म का लेखन अनूप ने ही किया है. इस फिल्म का म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है. इस फिल्म की शूटिंग फरीदाबाद (faridabad) के सिकरी तथा अन्य जगहों में हुई है. इस फिल्म से सीमा की बेटी मनुकृति बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं.

राजकुमार राव की ‘भीड़’ में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर
फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भीड़’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्कटर राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए वह पहली बार अनुभव के साथ काम करने जा रहे हैं. अब फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘भीड़’ में भूमि पेडनेकर की एंट्री हो गई है. यह एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म है, जिस पर शायद ही बॉलीवुड (Bollywood) में विचार किया गया है. अनुभव ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग समाप्त की है. अब वह अपनी टीम के साथ ‘भीड़’ की शूटिंग शुरू करने की योजना पर काम कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में टीम के साथ लखनऊ (Lucknow) में शूटिंग लोकेशंस का जायजा लिया है. फिल्म के कलाकार दिवाली के बाद इस फिल्म से जुड़ जाएंगे. फिल्म की शूटिंग दिवाली के बाद लखनऊ (Lucknow) में शुरू होगी. फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. जब अनुभव से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म का नाम ‘भीड़’ क्यों रखा तो उन्होंने कहा था, “भीड़ उन नामों में से एक था, जिसका नाम सुनते ही पूरी टीम उसी पल उछल पड़ी. फिर यही नाम फाइनल हो गया.”

जल्द ही शादी करने वाले हैं रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी शादी को लेकर भी खबरें आती रहती हैं. अब बताया जा रहा है कि रणबीर-आलिया जल्द ही शादी करने वाले है. खबरों के मुताबिक, रणबीर-आलिया की शादी के लिए दिसंबर का महीना फाइनल हो गया है, जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी हैं. दोनों के परिवारवाले एक शानदार लोकेशन तलाश रहे हैं. जल्द ही वेडिंग डेस्टिनेशल फाइनल किया जाएगा. रणबीर और आलिया ने अपनी शादी की तैयारी के लिए अपने काम से डेढ़ महीने का ब्रेक ले लिया है. दोनों ने हाल फिलहाल में कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. इन दिनों रणबीर, लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और आलिया फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का आखिरी शेड्यूल शूट कर रही हैं. दोनों नवंबर में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे. यह शादी से पहले शूट की गई उनकी आखिरी फिल्म होगी. आलिया ने शादी के लिए समय निकालने के लिए कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है, जबकि रणबीर ने फिल्म ‘एनिमल’ को अगले साल के लिए टाल दिया है.

आर बाल्की और अमित शर्मा को ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के लिए किया गया अप्रोच
2018 में आई एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को अच्छा रिस्पांस मिला था. यह 2013 में रिलीज हुई ‘बॉम्बे टॉकीज’ का दूसरा सीजन था. ‘लस्ट स्टोरीज’ ने अपने बोल्ड कंटेंट के कारण फैंस का ध्यान आकर्षित किया था. ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी, राधिका आप्टे, भूमि पेडनकर और जोया अख्तर नजर आई थीं. अब जानकारी सामने आ रही है कि ‘लस्ट स्टोरीज 2’ को डायरेक्ट करने के लिए कोंकणा सेन शर्मा, आर बाल्की और अमित शर्मा को अप्रोच किया गया है. ‘लस्ट स्टोरीज 2’ पर काम चल रहा है. एक सूत्र ने कहा, “एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरीज’ को दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली थी. यही वजह है कि नेटफ्लिक्स के साथ निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और आशी दुआ ने इसके दूसरे भाग पर काम करना शुरू कर दिया है.” सूत्र ने आगे बताया कि कोंकणा, बाल्की और अमित को अभी सिर्फ अप्रोच किया गया है और किसी तरह की कागजी कार्रवाई नहीं की गई है. ‘लस्ट स्टोरीज’ को करन जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने मिलकर निर्देशित किया था. इसमें विक्की कौशल, आकाश थोसर, नील भूपालम, मनीषा कोइराला और संजय कपूर जैसे कलाकारों ने भी काम किया था.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …