यामी को है स्किन डिजीज, जिसका कोई इलाज नहीं


मुंबई (Mumbai) . बालीवुड फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खुलासा किया है, जिसमें वे कह रही हैं कि उन्हें एक स्किन डिजीज है, और जिसका कोई इलाज नहीं है. स्किन डिजीज से यामी गौतम लंबे वक्त से जुझ रही है. त्वचा की इस लाइलाज बीमारी का नाम केरारोसिस पिलारिस है. यह स्कीन डिजीज उन्हें टीनएज से है, जिसमें स्कीन के ऊपर छोटे-छोटे दाने उभर आते हैं. जब उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो मेकअप के माध्यम से दानों को छुपाया जाता था, मगर अब यामी ने यह फैसला किया है कि वो इन्हें छुपाएंगी नहीं.

इस बात को वो खुद स्वीकार कर रही हैं.यामी गौतमने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘हाल ही में मैंने फोटो शूट करवाया, पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान स्किन पर दिखने वाले दाने को छुपाया जाता, मगर मैंने फैसला किया कि अब वो इस फैक्ट खुले तौर पर स्वीकार करना चाहती हैं.’ यामी अपनी बीमारी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहती हैं, इस बीमारी का नाम केरारोसिस पिलारिस है, जो लाइलाज है. साथ ही वो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का परिचय देते हुए यह भी कहती हैं कि ‘यह डिजीज आपको उतना परेशान नहीं करती हैं, जितना आपका दिमाग पड़ोस वाली आंटी करती हैं’.यामी गौतम खुले तौर पर अपनी बीमारी के बारे में बता कर अब बेहतर महसूस कर रही हैं. अपने पोस्ट में वे लिखती हैं, ‘मैंने कई वर्षों से इसे झेला है, अब और नहीं, मैंने अब फैसला कर लिया है कि अपनी कमियों को वो खुले तौर पर दिल से स्वीकार करेंगी. और सच्चाई के साथ मैं इस बात को शेयर कर रही हूं.’ मॉडलिंग और सीरियल के रास्ते फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली यामी गौतम हाल ही में फिल्म ‘भूत पुलिस (Police)’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर भी थे.

आने वाली फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. साथ ही अभिषेक बच्चन के साथ वाली फिल्म ‘दसवीं’ पर भी काम चल रहा है. वहीं यामी फिल्म ‘अ थर्सडे’ में दिखाईं देगीं. मालूम हो ‎कि यामी की खूबसूरत (Surat)ी का हर कोई दीवाना है. जो भी उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है. बात करें चाहें उनके लुक्स या फिर स्किन की, सब कुछ यामी का परफेक्ट है. उन्हें देखकर ऐसा लगता है, ईश्वर ने उन्हें बड़ी ही फुर्सत से बनाया होगा. उनकी खूबसूरत (Surat)ी में कोई कमी नहीं है. मगर ऐसा उनके चाहने वालों को लगता है.

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …