हस्बैंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई यामी गौतम

मुंबई (Mumbai) . बीते दिनों मुंबई (Mumbai) एयरपोर्ट पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस यामी गौतम अपने हस्बैंड आदित्य धरके साथ स्पॉट की गईं. इस बार उनकी ड्रेस और ज्वैलरी ने नहीं बल्कि उनके हैंड बैग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. जब यामी गौतम को मुंबई (Mumbai) एयरपोर्ट पर देखा गया तो पेस्टल पिंक प्लाजो सूट में हमेशा की तरह प्यारी लग रहीं थीं.

शादी के बाद से यामी हमेशा चूड़ी, मंगलसूत्र में नजर आती हैं. कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए एक्ट्रेस ने मास्क भी लगाया हुआ था और ब्लैक कलर के गॉगल्स में बेहद स्टाइलिश नजर आ रहीं थीं. ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहने यामी के हस्बैंड आदित्य ने भी गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क से अपने चेहरे को ढ़ंक रखा था.इस मौके पर यामी गौतम के हाथ में पकड़े महंगे हैंड बैग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. खबरों की माने तो सिंपल रहने वाली यामी के इस बैग की कीमत एक लाख 26 हजार रुपए है. यामी गौतम और आदित्य धर की शादी इसी साल जून में हिमाचली रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर जमकर वायरल हुई थी.

यामी गौतम की खूबसूरत (Surat)ी की चर्चा हमेशा से होती है, लेकिन शादी के बाद और भी खूबसूरत (Surat) नजर आने लगी हैं. ज्यादातर सिंपल रहने वाली यामी की गिनती बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत (Surat) एक्ट्रेसेस में होती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी स्किन की बीमारी का खुलासा सोशल मीडिया (Media) पर किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम ‘भूत पुलिस (Police)’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और जैकलिन फर्नांडिज भी थीं. इस फिल्म के प्रमोशन पर कपिल शर्मा के शो पर पहुंची यामी ने फिल्म से जुड़ा भूतिया किस्सा सुनाया था. यामी गौतम शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस को अपने पति के संग देख पैपराजी क्लिक करने से खुद को रोक नहीं पाए. यामी हमेशा की तरह ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत (Surat) लग रहीं थीं.

Check Also

ऋतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग की शुरू!

मुम्बई (Mumbai) . सुपरस्टार ने दशहरा के शुभ अवसर पर सेट पर अपनी वापसी की …