शाओमी ने भारत में लॉन्च किए पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर और नेकबैंड ईयरफोन

एएनसी फीचर के साथ आते हैं वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन, कीमत 2499 रुपये

नई दिल्ली (New Delhi) शाओमी ने भारत में ग्राहकों के लिए एमआई पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (16 वॉट) और एमआई नेकबैंड ईयरफोन प्रो को लॉन्च कर दिया है. वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन की बात करें तो यह एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (एएनसी) फीचर के साथ आते हैं तो वहीं दूसरी तरफ वायरलेस स्पीकर में दो-ड्राइवर सेटअप है जो 16 वॉट आउटपुट देते हैं और इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए आईपीएक्स7 रेटिंग प्राप्त है.

शाओमी के ये नए प्रोडक्ट एमआई ब्रांड के अंतर्गत उतारे गए हैं और प्रीमियम फीचर्स और डिजाइन के साथ लॉन्च हुए हैं. भारत में कीमत की बात करें तो इनकी कीमत क्रमश: 2,499 रुपये और 1,799 रुपये है. ये ब्लूटूथ ईयरफोन्स सबसे किफायती वायरलेट हेडसेट हैं जो एएनसी फीचर से लैस हैं. वहीं, ब्लूटूथ स्पीकर की बात करें तो यह प्रीमियम फीचर्स के साथ तेज आवाज देने का वादा करता है. दोनों ही डिवाइस शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिए गए हैं.

नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफ़ोन प्रो वर्जन में 2019 में 1,599 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफ़ोन की तुलना में ज्यादा फीचर्स मिलते हैं. सिर्फ 200 रुपये की अधिक कीमत में शाओमी ने इनमें एएनसी सपोर्ट दिया है और साथ ही हेडसेट में कुछ इंप्रूवमेंट भी किए हैं जैसे कि एन्हांस्ड ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए आईपीएक्स5 रेटिंग. चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है और ऐसा दावा किया गया है कि लेटेस्ट ईयरफोन्स सिंगल चार्ज पर 20 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं. ईयरफोन्स 10एमएस डायनामिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं, इसके अलावा प्लेबैक, वॉल्यूम को कंट्रोल करने के लिए ईयरफोन्स में बटन दिए गए हैं.

2021-02-26
Previous ऑस्‍ट्रेलिया के पहाड़ पर वुड मोथ कीट को देख सहमे लोग !
Next सोनी ने लॉन्च किया वायरलेस स्पीकर

Check Also

आंखों की बेहतर देखभाल के लिए सैमसंग के EYELIKE फंडस कैमरा ने पुराने गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन को बनाया दोबारा उपयोगी

सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पूरी दुनिया में पिछड़े समुदायों के बीच नेत्र स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की बेहतर पहुंच …

Exit mobile version