अंबाला, 4 अप्रैल . मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान पर अंबाला पहुंची महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने रणदीप सुरजेवाला पर जमकर निशाना साधा. राज्यमंत्री असीम गोयल से मिलने पहुंची रेणु भाटिया ने उन्हें महिला आयोग के कार्यों पर अधारित एक पुस्तक भेंट की.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की बयानबाजी को लेकर चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा, ”सुरजेवाला ने ऐसा कहकर अपनी मानसिकता को दर्शाया है. यह चीज कहकर उन्‍होंने यह बता दिया है कि उनकी मां ने उन्हें महिलाओं के लिए किस तरह की परवरिश दी है. मुझे इस बात से हैरानी होती है कि दिखने में इतने अच्‍छे लोग मन के काले कैसे हो सकते हैं. ऐसे तो सुरजेवाला महिलाओं को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे.”

प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए रेणु भाटिया ने कहा, ”उन्‍हें इस बात का अफसोस है कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक उन पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया. ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा देने वालों ने अभी तक कुछ क्यों नहीं कहा.”

सुरजेवाला के बयान पर कार्रवाई की बात कहते हुए उन्होंने बताया कि महिला आयोग की तरफ से सुरजेवाला को जल्द ही नोटिस भेजा जाएगा. उनसे पूछा जाएगा कि वह किस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं.

वहीं, राज्यमंत्री असीम गोयल ने मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान पर रणदीप सुरजेवाला को कठघरे में खड़ा किया.

राज्यमंत्री असीम गोयल ने कहा, ”यह बयान कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता को दिखाता है. ऐसे बेलगाम नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवता तक बनाए गए हैं, यही कांग्रेस की संस्कृति और संस्कार है. ऐसे लोगों को कांग्रेस अपनी आवाज बनाकर लोगों के बीच भेज रही है. वहीं, प्रियंका गांधी जो ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा देती हैं, वो भी इस पर पूरी तरह चुप हैं, उन्हें ऐसे नेताओं को घर बिठाना चाहिए और दिखाना चाहिए की कांग्रेस महिलाओं के साथ है.”

राज्यमंत्री असीम गोयल ने महिला आयोग से मांग करते हुए कहा कि रणदीप सुरजेवाला पर कारवाई की जाए.

एमकेएस/एबीएम