एक बार फिर एसए20 जीतना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि : मार्कराम – indias.news

केप टाउन, 7 फरवरी . एसए20 के क्वालीफायर 1 में डरबन सुपर जाइंट्स पर 51 रनों की शानदार जीत के साथ सनराइजर्स ने लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाई. इस यादगार जीत के बाद कप्तान एडेन मार्कराम ने अपने विचार साझा किए.

अंतिम लीग चरण मैच में पार्ल रॉयल्स पर सनराइजर्स की 44 रन की जीत ने ट्रॉफी के लिए सबसे मजबूत चुनौती देने वालों में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया.

लगातार दूसरे साल फाइनल में पहुंचने पर बोलते हुए सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्कराम ने कहा, “मैं कुछ भी नया नहीं कहूंगा जो हमने किया है या कोशिश की है. प्रतियोगिता के ग्रुप चरणों पर नजर डालें तो पता चलता है कि हमें काफी करीबी मुकाबले देखने को मिले.

यदि आप उन करीबी खेलों को या कम से कम उनमें से अधिकांश को जीतने में सफल हो जाते हैं, तो आप एक मजबूत स्थिति में होते हैं. इसलिए हम भाग्यशाली रहे हैं कि हम उन करीबी मुकाबलों में जीत हासिल कर सके.”

मार्कराम, जो वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका टी20 और वनडे टीमों के कप्तान हैं. उन्होंने सनराइजर्स के कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल पर भी चर्चा की और कहा कि यह बहुत कुछ नया सीखने का अनुभव रहा है.

उन्होंने कहा, “बतौर कप्तान मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिला है. मैं कुछ समय से कप्तानी कर रहा हूं. इसलिए कप्तान बनना और यह जिम्मेदारी लेना अच्छा है.

“मुझे कप्तान बनने का अवसर और उसके साथ आने वाली जिम्मेदारियां पसंद हैं. इसका बहुत सारा श्रेय एसईसी के प्रबंधन को जाता है. मैं अभी तक आईपीएल के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन अगर मैं इसकी तुलना पिछले साल से करूं, तो आपको एसए20 और आईपीएल के संबंध में अलग-अलग संस्कृतियां और अलग-अलग लोग मिलेंगे.”

एएमजे/एसजीके