भारत से मुकाबले को लेकर उत्साहित है विलियम्सन


लंदन . न्यूजीलैंड के टेस्ट कप्तान केन विलियम्सन अगले महीने भारत के साथ होने वाले 18 से 22 जून तक होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल को लेकर उत्साहित हैं. विलियम्सन ने माना है कि भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल खेलना एक शानदार अनुभव होगा जिसका वह और उनकी टीम इंतजार कर रही है.

भारत और न्यूजीलैंड ने दो साल के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र के बाद अपने शानदार प्रदर्शन और अंकों के आधार पर पहला और दूसरा स्थान हासिल किया है. दोनों ही टीमें अब डब्ल्यूटीसी के पहले खिताब के लिए एजेस बाउल मैदान में एक-दूसरे का सामना करेंगे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से जारी एक वीडियो में विलियम्सन ने कहा कि भारत के खिलाफ खेलते समय हमेशा एक शानदार चुनौती होती है, इसलिए हम इसको लेकर उत्साहित हैं. हम डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं. ऐसे में तय है कि इसे जीतना भी चाहेंगे ही.

विलियम्सन ने फाइनल से पहले डब्ल्यूटीसी में प्रतियोगिताओं की सराहना करते हुए कहा कि प्रतियोगिताओं की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी. हमने देखा कि डब्ल्यूटीसी में प्रतियोगिताओं ने सच में उत्साह बढ़ाया है. मुकाबले बहुत कड़े थे, चाहे भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला हो या पाकिस्तान के खिलाफ हमारी श्रृंखला. इसमें अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए सच में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, जो बहुत अच्छा है.

Check Also

राहुल द्रविड़ की दरियादिली, श्रीलंकाई कप्तान को मैदान पर ही दिए अहम सुझाव

नई दिल्ली (New Delhi) . राहुल द्रविड़ महान खिलाड़ी और शानदार कोच तो हैं ही, …