आईपीएल और टेस्ट श्रृंखला का कार्यक्रम एक साथ होना सही नहीं मानते विलियमसन


क्राइस्टचर्च . न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) के दौरान ही इंग्लैंड दौरे में टेस्ट श्रृंखला का कार्यक्रम सही नहीं कहा जा सकता. आईपीएल (Indian Premier League) के अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होने की संभावना है और इसके नाकआउट मैच जून के पहले सप्ताह तक हो सकते हैं. ऐसे में इसकी तारीख इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच की तिथियों से टकरा सकती हैं. पहला टेस्ट मैच दो जून से लार्ड्स में शुरू होगा.

विलियमसन ने कहा, ‘यह निश्चित तौर पर सुविधाजनक स्थिति नहीं है. मैं जानता हूं कि जब यह योजना बनायी गयी थी तब किसी के दिमाग में यह बात नहीं थी.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे लिए यह जितनी जल्दी हो सके हालातों से तालमेल बिठाने से जुड़ा है.

हमें अब भी इंतजार करना होगा और किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले यह देखना होगा कि कार्यक्रम को लेकर क्या हो रहा है, पर सभी तरह की क्रिकेट के लिये उपलब्ध रहना आदर्श स्थिति होगी.’ इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला की घोषणा पिछले महीने ही की गयी और यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है. यह श्रृंखला हालांकि 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले खेली जाएगी.

Check Also

आईपीएल: सुपर किंग्स ने खास तरीके से मनाया धोनी के 200वें मैच का जश्न

नई दिल्ली (New Delhi) . तेज गेंदबाज दीपक चाहर (13 रन पर चार विकेट) की …