इरफान पठान के बचाव में उतरी पत्नी सफा

नई दिल्ली (New Delhi) . पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी सफा बेग ने सोशल मीडिया (Media) पर उनकी धुंधली तस्वीर को लेकर हुए विवाद पर हैरान जतायी है. सफा ने कहा कि इसमें उनके पति इरफान की कोई गलती नहीं है और उसने स्वयं ही अपने चेहरे को धुंधला किया था. उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि एक परिवार की साधारण सी तस्वीर से विवाद हो जाएगा.

गौरतलब है कि इरफान समय समय पर कई तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन उनकी पत्नी सफा कभी अपना चेहरा नहीं दिखाती हैं. जिसके चलते पहले भी कई बार यूजर्स ने इरफान को ट्रोल किया था. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल इरफान ने सफा और बच्चे के साथ तस्वीर सोशल मीडिया (Media) पर शेयर की थी. इस तस्वीर में इरफान की पत्नी का चेहरा धुंधला दिख रहा था. यूजर्स ने जब ये तस्वीर देखी तो वो इरफान पठान को ट्रोल करने लगे.

इरफान ने ट्विटर पर इसकी सफाई भी दी. उन्होंने लिखा, ‘यह तस्वीर मेरी पत्नी ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद हमें बहुत नफरत मिल रही है. मुझे इस तस्वीर को यहां पर भी पोस्ट करने दो. मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर को धुंधला किया है और हाँ, मैं उसका मालिक नहीं उसका साथी हूं.

Check Also

राहुल द्रविड़ की दरियादिली, श्रीलंकाई कप्तान को मैदान पर ही दिए अहम सुझाव

नई दिल्ली (New Delhi) . राहुल द्रविड़ महान खिलाड़ी और शानदार कोच तो हैं ही, …