अश्विन को पत्नी प्रीति का ट्वीट, लिखा, घर आ जाओ

अहमदाबाद (Ahmedabad) . इंग्लैंड के साथ हुई सीरीज में सबसे ज्यादा 32 विकेट लेने वाले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अश्विन पिछले साल के ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही बायो-बबल में रह रहे हैं. वहीं अब उनकी पत्नी प्रीति चाहती है कि वो जल्दी बायो-बबल से निकलकर घर वापस आ जाएं. टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद पत्नी प्रीति ने अश्विन के लिए एक भावुक ट्वीट किया और लिखा कि अब बबल ब्रेक करो और जल्दी घर आ जाओ. इस ट्वीट के साथ उन्होंने अश्विन की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें ये ऑफ स्पिनर मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के साथ नजर आ रहे हैं.

गौरतल है कि भारतीय खिलाड़ी पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल (Indian Premier League) के बाद से ही बायो-बबल में रह रहे हैं. इसमें से कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर परिवार के साथ भी गए थे हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में ऐसा नहीं था. ऐसे में अब परिवार भी इन खिलाड़ियों से मिलना चाह रहा है. माना जा रहा है कि अश्विन की पत्नी का ये ट्वीट भी इसी लिये आया है.

अश्विन ने भी मैच के बाद बायो-बबल से जुड़ी मुश्किलों का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि बायो सिक्यौर माहौल में जीवन काफी चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि इसमें रोजमर्रा की जरूरतों के लिये संघर्ष करना पड़ता है. इसके अलावा भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी बायो-बबल से जुड़ी परेशानियों का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि 6 महीने तक बबल में रहना, सुबह से शाम तक वही चेहरे देखना आसान नहीं होता. इसलिए अब यह बबल समाप्त होना चाहिये.

Check Also

आईपीएल: चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से एमएस धोनी का खास दोहरा शतक

नई दिल्ली (New Delhi) . महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई (Chennai) सुपर किंग्स …