वाई-फाई सॉल्यूशन प्रोवाइड नेटगियर ने नए सीईओ की नियुक्ति की – indias.news

नई दिल्ली, 7 फरवरी . ग्लोबल नेटवर्किंग कंपनी नेटगियर ने बुधवार को चार्ल्स (सीजे) प्रोबर को अपना सीईओ नियुक्त किया.

प्रोबर पैट्रिक सी.एस. लो का स्थान लेंगे, जो बोर्ड के सीईओ और अध्यक्ष के पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा, प्रोबर नेटगियर के निदेशक मंडल में भी शामिल होंगे और लो जुलाई तक नेतृत्व परिवर्तन का समर्थन करने के लिए एक रणनीतिक सलाहकार के रूप में बने रहेंगे.

कंपनी ने कहा, “प्रोबर की नियुक्ति पिछले 12 महीनों में व्यापक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, सॉफ्टवेयर और सदस्यता अनुभव के साथ अगली जनरेशन के लीडर को नियुक्त करने के लिए बोर्ड द्वारा आयोजित एक गहन खोज प्रक्रिया का पालन करती है.”

प्रोबर ने पहले लाइफ360 के अध्यक्ष, टाइल में सीईओ (लाइफ360 द्वारा अधिग्रहीत), गोप्रो में चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स (ईए) में डिजिटल पब्लिशिंग के एसवीपी के रूप में काम किया था.

अपनी ऑपरेटिंग रोल्स से पहले, प्रोबर ने मैकिन्से एंड कंपनी के साथ एक सलाहकार के रूप में कार्य किया, जहां उन्होंने दुनिया की कुछ लीडिंग बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) टेक्नोलॉजी कंपनियों का मार्गदर्शन करने में मदद की.

लीडिंग वाई-फाई सॉल्यूशन प्रोवाइडर नेटगियर उन्नत कंट्रोल और सिक्योरिटी के लिए मोबाइल और क्लाउड-बेस्ड सर्विस से लेकर स्मार्ट नेटवर्किंग प्रोडक्ट्स, प्रो एवी एप्लिकेशन्स के लिए ईथरनेट पर वीडियो और ऑनलाइन गेमप्ले को बढ़ाने के लिए परफॉर्मेंस गेमिंग राउटर तक एडवांस कनेक्टेड सॉल्यूशन प्रदान करता है.

पीके/