प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे भाजपा-जद(एस) : कर्नाटक मंत्री

Photo of author

बेंगलुरु, 15 मई . कर्नाटक के लघु उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्री शरणबसप्पा दर्शनपुर ने बुधवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा और जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं.

यादगीर में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा, “भाजपा और जद(एस) नेताओं ने एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ मामले में आरोपियों के एनकाउंटर की जोरदार मांग की थी. भाजपा और जद(एस) नेता अब कहां हैं? वे प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे? क्या आम आदमी और बड़े आदमी के लिए न्याय अलग-अलग है?”

उन्होंने आगे कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने वीडियो रिकॉर्ड किए थे और अब दोष दूसरों पर डाल दिया गया है.

मंत्री ने कहा, “ये वीडियो किसने जारी किए? महिलाओं के कितने वीडियो लिए गए हैं? क्या प्रज्वल रेवन्ना ने डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार से सलाह लेने के बाद सेक्स वीडियो लिए थे? क्या शिवकुमार ने उनसे महिलाओं के सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा था? या शिवकुमार ने खुद ही वीडियो लिए थे?”

मंत्री शरणबसप्पा ने पेन ड्राइव के वितरण में शिवकुमार की भूमिका के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही.

जेडीएस ने डिप्टी सीएम डीके. शिवकुमार पर अश्लील वीडियो वितरण के मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया है. पार्टी के राज्य प्रमुख और पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने उप मुख्यमंत्री पर हसन लोकसभा क्षेत्र में 25,000 से अधिक पेन ड्राइव के वितरण का आरोप लगाया है. यहां से प्रज्वल रेवन्ना एनडीए के उम्मीदवार हैं.

एमकेएस/