जब न्यूयॉर्क के माइकल जैक्सन ने जावेद जाफरी को लगाया गले, एक्टर ने शेयर किया यादगार किस्सा – indias.news

मुंबई, 11 फरवरी . एक्टर और हास्य अभिनेता जावेद जाफरी ने न्यूयॉर्क में दिग्गज माइकल जैक्सन (एमजे) से हुई मुलाकात के बारे में बताया.

‘किंग ऑफ पॉप’ के नाम से मशहूर एमजे एक सिंगर और डांसर थे, जिन्होंने अपने चार दशकों के करियर में म्यूजिक, डांस और फैशन में बड़ा योगदान दिया. उन्होंने डांस मूव ‘मूनवॉक’ को भी लोकप्रिय बनाया.

जावेद सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के स्पेशल एपिसोड में दिखाई दिए. यहां उन्होंने एमजे से मुलाकात के बारे में बात की और बताया: “न्यूयॉर्क में एक पुरस्कार समारोह था, जहां उन्हें एक भारतीय समाज द्वारा सम्मानित किया गया. वह स्टेज पर तब आए जब मेरे अलावा वहां कोई नहीं था. उस वक्त मैं शो होस्ट कर रहा था. जैसे ही वो आ रहे थे, मैंने उस पल को उनके साथ साझा किया, और जब वह जा रहे थे, तो मैंने कहा, ‘मैं उन्हें जाने नहीं दूंगा,’ और मैंने पूछा, ‘क्या मैं आपके गले लग सकता हूं?’ उन्होंने कहा, ‘हां, बिल्कुल,’ और उन्होंने प्यार से मुझे गले लगा लिया.”

‘बाला’ फेम अभिनेता ने कहा, ”यह बहुत खास पल था क्योंकि माइकल जैक्सन ने मुझे गले लगाया था. यह यादगार पल हमेशा मेरे साथ रहेगा. मैंने इवेंट में स्टेज पर उनका परिचय कराया था और उन्होंने कहा, ‘ओह, आपने बहुत अच्छा काम किया, धन्यवाद.’ मैंने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.’ वह एक अलग स्तर पर है.”

उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनकी होने वाली पत्नी ने एमजे को मुंबई में लाइव परफॉर्म करते देखने की जिद की थी.

उन्होंने कहा, ”जब माइकल जैक्सन मुंबई में परफॉर्म करने आए, तो मेरी पत्नी आठ महीने की गर्भवती थी और उसने शो को लाइव देखने की जिद की. वह गर्भवती अवस्था में मेरे साथ आई और हम सामने की लाइन में खड़े होकर उनको चीयरिंग कर रहे थे.”

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो में श्रीराम चंद्रा ने अपनी कोरियोग्राफर सोनाली कर के साथ फिल्म ‘अशोका’ के गाने ‘रोशनी से’ पर शानदार परफॉर्म किया.

परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए, जावेद ने कहा, ”श्रीराम, मुझे याद है जब आपने ‘बोल बेबी बोल रॉक एन रोल’ पर परफॉर्म किया था. मैं आपसे थोड़ा जुड़ा हुआ महसूस करता हूं क्योंकि आपने इसमें बहुत अच्छा परफॉर्म किया है. मैं बस उस तरह से याद कर रहा हूं जिस तरह मैंने तुम्हें देखा था. माइकल जैक्सन की तरह, लाखों लोग एक कंप्लीट परफॉर्मर बनना चाहते हैं और आपकी भी ऐसी ही एक जर्नी है.”

उन्होंने कहा, ”आप बहुत अच्छा गाते हैं, और एक डांसर और कलाकार के रूप में, मुझे लगता है कि यह शानदार है कि आपने एमजे को एक रेफरेंस प्वाइंट के रूप में लिया है. मैं वास्तव में आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं. आपने स्टेज पर आग लगा दी.”

‘झलक दिखला जा’ सोनी पर प्रसारित होता है.

पीके/