केजरीवाल के जेल से बाहर आने पर सम्राट चौधरी ने कहा, इन्हें वापस जेल जाना ही पड़ेगा

Photo of author

पटना, 11 मई . दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले के एक मामले में अंतरिम जमानत मिलने का बाद जेल से बाहर आ गए हैं. इसे लेकर बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को कहा कि ये लोग टेंपरेरी बाहर आ सकते है, वापस इन्हें जेल जाना पड़ेगा.

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कहते हैं, जो भ्रष्टाचार करेगा उसको जेल जाना ही होगा. ये लोग टेंपरेरी बाहर आ सकते हैं.

उप मुख्यमंत्री ने कहा, “लालू प्रसाद बीमारी के नाम पर बाहर आ सकते हैं, केजरीवाल टेंपरेरी बाहर आ सकते हैं. लेकिन वापस इन लोगों को जेल जाना ही होगा. ये लोग कहीं भी नजर नहीं आने वाले. ये लोग अभी जो भी कर लें, वापस इनको जेल ही जाना है.”

उन्होंने कहा कि पूरा बिहार मोदी जी के साथ है.

इधर, बिहार के एक और उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि केजरीवाल का बाहर आने से कोई अंतर नहीं पड़ने वाला है. वे पूरी तरह से फ्लॉप शो करने वाले हैं. अगर प्रचार करने भी जाएंगे तो कुछ नहीं होने वाला. देश में विपक्ष कहीं नजर नहीं आ रहा. एनडीए 400 पार करने वाली है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार देर शाम तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. वह कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद थे. सर्वोच्च न्यायालय ने उन्हें 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है.

एमएनपी/