जब सारण में पीएम मोदी को देख महिला हुई भावुक, आंखों से छलके आंसू

Photo of author

नई दिल्ली, 13 मई . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार के मद्देनजर हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इसी बीच पीएम मोदी का एक बेहद खास वीडियो सामने आया है.

दरअसल, पीएम मोदी जब बिहार के सारण में रैली करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद उनका खास अंदाज में स्वागत किया गया. उनके सामने वंदे-मातरम और जय श्रीराम के नारे लगाए गए. इतना ही नहीं पीएम मोदी के स्वागत में खड़ी भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता उन्हें देखकर भावुक हो जाती हैं और खुशी में महिला कार्यकर्ता के आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं.

महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी से कहती हैं कि आज मेरा सपना पूरा हो गया. इसके बाद पीएम मोदी महिला कार्यकर्ता को आशीर्वाद देते हैं. फिर महिला कार्यकर्ता उनके सामने जय श्रीराम के नारे लगाती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इससे पहले पश्चिम बंगाल के हुगली से पीएम मोदी का एक वीडियो सामने आया था, जो सबको भावुक कर देने वाला था. वह मंच से उतरने के बाद भाजपा की महिला और अन्य कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हैं.

महिला कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी को देख हाथ जोड़कर अभिवादन करती हैं. वहीं, एक महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लेने की कोशिश करती हैं. लेकिन, पीएम मोदी महिला कार्यकर्ता को ऐसा करने से रोकते हैं और खुद झुककर उन्हें प्रणाम करते हैं. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना अनुभव शेयर किया था.

कर्नाटक के सिरसी से भी पीएम मोदी की खास तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उन्होंने हेलीकॉप्टर से उतरते ही अकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की थी. इस दौरान पीएम मोदी ने उनका हौसला बढ़ाया और उनके काम की तारीफ भी की थी.

एसके/