Whatsapp ने नई प्राइवेसी पॉलिसी को वापस लेने का किया फैसला, चैट, निजी डाटा रहेगा सुरक्षित


नई दिल्ली (New Delhi) . वैश्विक विरोध के बाद वाट्सऐप ने नई प्राइवेसी पॉलिसी को वापस लेने का फैसला कर लिया है. मीडिया (Media) की खबरों के मुताबिक वाट्सऐप ने नए प्राइवेसी पॉलिसी को फिलहाल स्थगित करने का फैसला कर लिया है.

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि नए पॉलिसी को स्थगित करने के पीछे अफवाहों का फैलना है. बयान में आगे कहा गया है कि किसी भी वाट्सऐप यूजर का अकांउट बंद नहीं होगा. पॉलिसी नहीं मानने वालों का 8 फरवरी के बाद भी अकाउंट चलता रहेगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक वाट्सऐप पूरी दुनिया में चल रहे अफवाहों के खिलाफ अभियान चलाएगा. यूजर्स को नए प्राइवेसी पॉलिसी को रिव्यू करने के लिए पर्याप्त समय दिया जाएगा.

वाट्सऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी का विरोध जारी है. लोगों की निजी जानकारी जबर्दस्ती लेने का नया फैसला वाट्सऐप को भारी पड़ा है. सिर्फ आम यूजर्स ही नहीं बल्कि कई बड़ी कंपनियों के सीईओ और बिजनेस टाईकून भी इस मैसेजिंग प्लेटफॉर्म को छोड़कर दूसरी ऐप चुनने लगे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पेमेंट गेटवे ऐप फोनपे के सीईओ समेत कंपनी के 1000 से ज्यादा कर्मचारियों ने अपने मोबाइल से वाट्सऐप हटा दिया है. अब ये कर्मचारी अपने सभी कार्यों के लिए सिंगल यूज करने लगे हैं. कंपनी के सीईओ समीर निगम ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

2021-01-16
Previous कोविड से राहत के बाद दिल्ली में सभी कर्मियों को कार्य पर बुलाने का आदेश जारी
Next कांग्रेस हमेशा मेहनतकश जनता के साथ खड़ी है: अनिल कुमार

Check Also

सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व’ पुरस्कार से नवाजे जाएंगे पीएम मोदी

वॉशिंगटन . अगले सप्ताह वार्षिक अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन में ‘सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व’ …

Exit mobile version