मदर्स डे पर क्या रहेगा प्लान? टीवी कलाकारों विनीत, अभिषेक, भरत और शैली ने किया खुलासा

Photo of author

मुंबई, 11 मई . मदर्स डे से पहले, एक्टर विनीत कुमार चौधरी, अभिषेक पठानिया, भरत अहलावत और शैली प्रिया ने उनकी इस दिन की योजनाओं का खुलासा किया है.

‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले विनीत ने कहा, “मदर्स डे मेरे दिल में एक खास स्थान रखता है. मैं बचपन से ही अपनी मां के करीब रहा हूं. ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद, मैंने कुछ खास योजना बनाई है. मैं उनके पसंदीदा फूल और उपहार देकर उन्हें सरप्राइज दूंगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरी मां मेरा मजबूत सहारा रही हैं और मैं अपने दिन की शुरुआत उनके पैर छूकर करता हूं. उन्होंने जो कुछ भी किया है उसके लिए मैं आभारी हूं.”

‘किस्मत की लकीरों से’ एक्टर अभिषेक ने कहा, “मदर्स डे मेरी मां के अथक प्रयासों और बलिदानों का सम्मान करने का एक अनमोल अवसर है. वह हमारी ताकत है और हमेशा हमारे साथ रहती है, चाहे दिन हो या रात. ‘किस्मत की लकीरों से’ की शूटिंग के बिजी शेड्यूल के बीच भी, मैंने उन्हें स्पेशल महसूस कराने के लिए कुछ खास इंतजाम किया है. मैं अपने प्यार की निशानी के तौर पर उन्हें एक सुंदर साड़ी भेजूंगा. सभी माताओं को मदर्स की शुभकामनाएं.”

शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में नजर आने वाले भरत ने कहा, ”दूरियों के बावजूद मेरा दिल हमेशा दिल्ली में अपनी मां के साथ ही रहता है. इस मदर्स डे पर मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे दो दिन की छुट्टी मिली और मैंने उन्हें सोने की अंगूठी देकर सरप्राइज किया. उनकी मुस्कान देखकर यात्रा का हर पल सार्थक हो गया.”

‘किस्मत की लकीरों से’ फेम शैली ने कहा, “हर मजबूत महिला के पीछे एक मां का प्यार, उनका दुलार और मार्गदर्शक प्रभाव होता है. मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं, उन्होंने मुझे मेरे पैशन को आगे बढ़ाने में मदद की है.”

“आज मेरे अंदर मौजूद हर गुण का श्रेय उनके अटूट समर्थन और प्रोत्साहन को जाता है. मैं उनकी आभारी हूं, उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाकर, मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं. मेरे लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए धन्यवाद, मां.. और हैप्पी मदर्स डे.”

शो शेमारू टीवी और शेमारू उमंग पर प्रसारित होते हैं.

पीके/एकेजे