हम साथ स्पेंड कर रहे क्वालिटी टाइम, आप फिजूल में परेशान न हों – नुसरत ने अपने बच्चे के पिता का दिया संकेत

मुंबई (Mumbai) . बंगला फिल्मों की अभिनेत्री और लोकसभा (Lok Sabha) सांसद (Member of parliament) नुसरत जहां पिछले माह एक बेटे की मां बनी हैं. एक रिपोर्टर ने जब उनसे बच्चे के पिता के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह फिजूल सवाल है. किसी से यह पूछना कि उसके बच्चे का पिता कौन है, यह एक औरत के चरित्र पर धब्बा लगाने जैसा है. बच्चे के पापा जानते हैं कि वह पिता हैं और हम साथ में मिलकर बच्चे की बहुत ही अच्छी तरह से परवरिश कर रहे हैं. नुसरत जहां ने कहा यश दासगुप्ता और मैं साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं. आप लोग फिजूल में परेशान हैं.

हाल ही में जब उनसे बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया तो नुसरत को जवाब देना ही पड़ा. कोलकाता (Kolkata) में एक इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने नुसरत जहां से उनके पार्टनर और बच्चे के पिता के बारे में सवाल किया तो नुसरत जहां ने कहा मुझे लगता है कि यह फिजूल सवाल है. किसी से यह पूछना कि पिता कौन है, यह एक औरत के चरित्र पर धब्बा लगाने जैसा है. बच्चे के पापा जानते हैं कि वह पिता हैं और हम साथ में मिलकर बच्चे की बहुत ही अच्छी तरह से परवरिश कर रहे हैं. यश (दासगुप्ता) और मैं साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं. वहीं जब पूछा गया कि बच्चे की झलक कब दिखाएंगी तो नुसरत जहां ने जवाब दिया यह आप उसके पापा से पूछिए. वह उसे किसी को देखने नहीं देते हैं.

नुसरत जहां पिछले साल से ऐक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ शादी को मानने से इनकार कर दिया और पिछले कई महीनों से उनसे अलग रह रही हैं. कहा जा रहा है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता यश दासगुप्ता हो सकते हैं. लेकिन नुसरत जहां ने पिता को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है. वहीं हाल ही नुसरत जहां के पति निखिल जैन से बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया था और कहा था कि नुसरत 2020 से ही उनसे अलग रह रही हैं.

Check Also

दीवाली पर केंद्रीय कर्मियों को मोदी सरकार का तोहफा

नई दिल्ली (New Delhi) . दीवाली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार ने खुशखबरी दे …