आसमान छूना चाहते हैं ‘बालवीर’ फेम देव जोशी, पायलट ट्रेनिंग का कर रहे इंतजार

Photo of author

मुंबई, 11 मई . एक्टर देव जोशी ने पायलट के रूप में आसमान छूने के अपने सपने के बारे में बताया कि कैसे वह अपने पायलट ट्रेनिंग शुरू करने के लिए अपनी बारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

23 वर्षीय एक्टर, जो सुपरहीरो फैंटेसी शो ‘बालवीर’ में अपनी मुख्य भूमिका के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कहा, “मैं अपने पैशन को आगे बढ़ाने में विश्वास करता हूं क्योंकि हमें जीवन में केवल एक ही मौका मिलता है. एक्टिंग बचपन से ही मेरा पैशन रहा है और मुझे इसमें महारत हासिल करने का सौभाग्य मिला है. लेकिन मैं खुद को किसी एक लक्ष्य तक ही सीमित रखने वालों में से नहीं हूं. स्क्रीन से परे, मैं अन्य चीजों के बारे में भी जानकारी पाना चाहता हूं.”

उन्होंने कहा, ”इससे मुझे राजनीति विज्ञान में स्नातक की डिग्री हासिल करने में मदद मिली, और मैं वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय मामलों और कूटनीति में मास्टर डिग्री हासिल कर रहा हूं. फिर भी, इन सबके बीच, मेरा एक सपना ऐसा है, जो आसमान को छूने का है. साइंस स्ट्रीम में अपनी 12वीं क्लास पूरी करने के बाद, मैं अपने पायलट ट्रेनिंग शुरू करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. क्योंकि जीवन पूरी तरह से जीने और अपने सपनों का पीछा करने के बारे में है, चाहे वे आपको कहीं भी ले जाएं.”

‘बालवीर’ के चौथे सीजन में अदिति सनवाल को काशवी और अदा खान को प्रतिपक्षी एजील के रूप में दिखाया गया है.

यह सोनी लिव पर प्रसारित होता है.

पीके/जीकेटी