वॉल्वो कार इंडिया ने पीएम केयर्स फंड में दिया 75 लाख का योगदान


नई दिल्ली (New Delhi)/इन्दौर (Indore) . वॉल्वो कार इंडिया ने आज अपने सीएसआर प्रोग्राम के तहत कोविड-19 (Covid-19) से जुड़े राहत कार्यों के लिए पीएम केयर्स फंड में 75 लाख रुपये के योगदान का एलान किया.

वॉल्वो कार इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर ज्योति मल्होत्रा ने कहा, ‘वॉल्वो कार इंडिया ने सुरक्षा व लोगों की देखभाल को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है और हमारे प्रोडक्ट ऑफरिंग व लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई नीतियों में इसकी झलक दिखती है. हमें भरोसा है कि हमारा योगदान उन लोगों को कुछ राहत प्रदान करेगा जो पीएम केयर्स फंड से मिलने वाली सहायता पर निर्भर हैं.’

कंपनी ने महामारी (Epidemic) से सुरक्षा एवं बचाव पर फोकस किया है. कंपनी ने कोविड से संबंधित आंतरिक पहल के तौर पर डीलर नेटवर्क से जुड़े सभी लोगों का टीकाकरण कराया है. अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण की व्यवस्था करते समय कंपनी ने उनके पति/पत्नी, अभिभावकों और टीकाकरण के पात्र बच्चों के टीकाकरण में भी सहयोग किया. कंपनी ने सभी डीलरशिप स्टाफ के टर्म इंश्योरेंस में वित्तीय सहायता दी और किसी कर्मचारी या उनके किसी परिजन के संक्रमित होने की स्थिति में इलाज में भी मदद की.

महामारी (Epidemic) के दौरान कंपनी ने वॉल्वो कारों के बारे में जानने के लिए कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम शुरू किया और कार खरीदने की प्रक्रिया को भी सुरक्षित बनाया. डिजिटल पहल की मदद से वॉल्वो कार खरीदारों को ऑनलाइन कार सर्विस पर बुकिंग की सुविधा दी गई, जिसमें उन्हें अपनी सहूलियत के हिसाब से डीलरशिप लोकेशन चुनने का विकल्प मिलता है.

Check Also

आयकर विभाग ने 18 अक्टूबर तक करदाताओं को रिफंड किए 92,961 करोड़ रुपए

नई दिल्ली (New Delhi) . देश के आयकर महकमें ने चालू वित्त वर्ष (2021-22) में …