5जी सपॉर्ट वाला फोन Vivo Y31s लॉन्च, कंपनी ने अपने 4 सीरीज प्रोसेसर में दिया है सपॉर्ट


नई दिल्ली (New Delhi) . हाल ही में क्वालकॉम ने 5जी सपॉर्ट वाले फोन वीवो वाय31एस को लॉन्च ‎किया है. कंपनी ने अपने 4 सीरीज प्रोसेसर में सपॉर्ट दिया है. कंपनी ने स्नैपड्रैगन 480 मोबाइल प्लैटफॉर्म से पर्दा उठाया था. ऐसा पहली बार है जबकि चिपसेट कंपनी ने अपने 4 सीरीज प्रोसेसर में 5जी सपॉर्ट दिया है. आमतौर पर यह प्रोसेसर लो-ऐंड और बजट फोन्स के लिए उपलब्ध होता है. अब, वीवो पहला ब्रैंड बन गया हे जिसने लेटेस्ट क्वालकॉम चिपसेट के साथ फोन लॉन्च कर दिया है. वीवो वाय31एस को अभी चीन में उपलब्ध कराया जाएगा. फिलहाल दूसरे बाजारों में फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है. वीवो वाई31एस मोनोट कलर, टाइटेनियम एम्प्टी ग्रे और रूबी रेड कलर में आता है.

बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 6.58 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन सपॉर्ट करती है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.61 प्रतिशत है. जैसा कि हमने पहले बताया कि वीवो का यह लेटेस्ट फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 6जीबी रैम व 128जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 5जी सपॉर्ट के अलावा क्वालकॉम के इस लेटेस्ट प्रोसेसर में कई अपग्रेड किए गए हैं.

चिपसेट में वाई-फाई 6 फीचर के साथ ड्यूल वाई-फाई एंटीना, ब्लूटूथ 5.1 और अडवांस वायरलेस ऑडियो सपॉर्ट जैसे फीचर्स भी हैं. यह चिपसेट ड्यूल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस और लोकेशन पोजिशनिंग के लिए नाविक के साथ आता है. फोन में आगे की तरफ एक ड्यूड्रॉप नॉच दी गई है. वीवो के इस फोन का डाइमेंशन 164.15 × 75.35 × 8.40 मिलीमीटर है. फोटोग्राफी की बात करें तो वीवो वाई31एस में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश मिलता है.

Check Also

ब्रिटेन में कॉरपोरेट कर की दर 19 से बढ़कर 2023 में 25 प्रतिशत की जाएगी: सुनक

लंदन . ब्रिटेन के वित्त मंत्री ऋषि सुनक ने आम बजट पेश किया जिसमें देश …