Vivo S9 सीरीज़ होगी 3 को लॉन्च, सबसे पहले चीन में किया जाएगा पेश


नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी वीवो ने ऑफिशियली वीवो एस9 सीरीज़ को 3 मार्च को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. सबसे पहले इस सीरीज को चीन में पेश किया जाएगा. यहां लांच करने के बाद इसे दूसरे बाज़ार में पेश किया जाएगा. वीवो एस9 सीरीज़ को कंफर्म करते हुए वीवो ने फोन का ऑफिशियल टीज़र पेश किया है. इसके सेल्फी फीचर्स को फोन के टीज़र में हाइलाइट किया जा रहा है.

वीवो एस9 सीरीज़ को लेकर काफी खबरें लीक हो चुकी हैं, जिसके मुताबिक वीवो एस9 पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो कि ‎मिडियाटेक के टॉप एंड डायमेन्सिटी 1100 प्रोसेसर पर काम करेगा. इस सीरीज़ में वीवो एस9 ई मॉडल भी शामिल होगा, जो कि डायमेन्सिटी 820 प्रोसेसर पर काम करेगा. मिडियाटेक का टॉप एंड डायमेन्सिटी 1100 प्रोसेसर 12जीबी रैम के साथ आएगा, और फोन में पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. इसके अलावा ये 33डब्ल्यू के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी पेश किया जाएगा. बाकी लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये फोन एंड्रॉयड 11, 5जी सपोर्ट और ग्लास मेटल डिज़ाइन के साथ आएगा.

वीवो एस9ई इस सीरीज़ का सस्ता मॉडल हो सकता है, जो कि 6.44 इंच के अमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है. कहा जा रहा है कि फोन का डिस्प्ले 90एचझेड रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और बैक पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटएप दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें डायमेन्सिटी के साथ-साथ 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट होने की उम्मीद की जा रही है. अफवाहें हैं कि फोन में 12जीबी रैम दी जा सकती है. पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

लीक हुई खबरों के मुताबिक वीवो एस9 में 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल एचडी+ रेजोलूशन और 90एचझेड रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका डुअल सेल्फी कैमरा है. लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. फोन के रियर पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन कैमरे के बाकी सेंसर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

2021-02-25
Previous लैपटॉप Redmibook pro 15 जल्द होगा लॉन्च, 25 फरवरी को उठाया जा सकता है परदा
Next पियाजियो ने लॉन्च किए दो नए इलेक्ट्रिक रिक्शा, सिंगल चार्ज पर 110 किलोमीटर तक का देंगे सफर

Check Also

आंखों की बेहतर देखभाल के लिए सैमसंग के EYELIKE फंडस कैमरा ने पुराने गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन को बनाया दोबारा उपयोगी

सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पूरी दुनिया में पिछड़े समुदायों के बीच नेत्र स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की बेहतर पहुंच …

Exit mobile version