14 नवंबर को लांच हो रहा है वीवो एस5, ये होगी खासियत

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो एक नया स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है. 14 नवंबर को ये स्मार्टफोन लांच होगा, कंपनी ने इसका टीजर जारी कर दिया है. कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया पर इसका टीजर पोस्ट किया है.

टीजर के मुताबिक इस वीवो एस5 स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. राइट साइट में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर कीज हैं. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. इस फोन में आपकों चार रियर कैमरे दिखाई दे रहे हैं, इनका सेटअप ट्रेडिशनल स्मार्टफोन के मुकाबले थोड़ा अलग है.

वीवो एस5 में ओल्ड डिस्प्ले दी जाएगी और सेल्फी कैमरा के लिए पंचहोल डिस्प्ले, यानी कॉर्नर में फ्रंट कैमरा दिया गया है. डिस्प्ले में स्लिम बेजल्स दिए गए हैं और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का प्लेस डिस्प्ले के नीचे की तरफ है. लेकिन सर्टिफिकेशन वेबसाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्पैनड्रेगन 712 प्रोसेसर दिया जाएगा. ये स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 256जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है. रियर कैमरा सेटअप में इसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ के लिए दिया गया है.

जबकि चौथे कैमरे के तौर पर कंपनी 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दे सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इसकी बैटरी 4,010 एमएएच की होगी और इसमें यूएसबी टाइप सी दिया जाएगा. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इस चीन के बाद भारत में कब लांच किया जाएगा. इससे पहले भारत में वीवो एस सीरीज के स्मार्टफोन लांच हुए हैं, इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि इस भारत मे भी लांच किया जाएगा.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today