दृष्टिबाधित ‘इंडियन आइडल’ कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल ‘कर्मा मीट्स किस्मत’ के लिए गाएंगी गाना – indias.news

मुंबई, 11 फरवरी . सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ की दृष्टिबाधित कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल को संजय मिश्रा अभिनीत प्लेबैक सिंगर के रूप में एक प्रोजेक्ट ‘कर्मा मीट्स किस्मत’ के लिए चुना गया है.

लेखक-निर्देशक गीतांजलि सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फरीदा जलाल, अलका अमीन, वैष्णवी मैकडोनाल्ड, अम्मान खान और नुपुर शर्मा भी हैं. फिल्म में सोनू निगम और साधना सरगम के गाने भी हैं.

गाना गाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, मेनुका ने कहा, ”मैं उस प्यार और आशीर्वाद से बहुत प्रभावित हूं जिसने मेरे लिए यह खूबसूरत रास्ता प्रशस्त किया है. इस फिल्म का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है, और इसकी कहानी ने मुझे गहराई से प्रेरित किया है. यह रोमांटिक सूफी गीत एक उत्कृष्ट कृति है जो सीधे दिल में उतरती है और हमें उसके शुद्धतम रूप में प्यार की याद दिलाती है.”

उन्होंने आगे कहा: ”अरन सर और लेखक-निर्देशक गीतांजलि दीदी के साथ काम करना एक अभूतपूर्व सीखने का अनुभव था. रिकॉर्डिंग सेशन के दौरान मुझमें जोश था, जिसकी वजह से मैं बिना किसी हिचकिचाहट के दिल से गाना गा पायीं. मैं पूरी तरह से शुद्ध, बिना शर्त प्यार की भावना में डूब गयी थी.”

यह साझा करते हुए कि उन्होंने गाने के लिए मेनुका पौडेल को क्यों चुना, गीतांजलि सिन्हा ने कहा: “मेनुका की आवाज में ईमानदारी और पवित्रता है, जिसने मुझे चुंबक की तरह उनकी ओर खींच लिया. इस गाने में मासूमियत और अटूट दृढ़ विश्वास की मांग थी, जो मेनुका की प्राकृतिक गायन शैली से एकदम मेल खाता है.”

पीके/