भाजपा सरकार आते ही दिल्ली में व्यापारियों के लिए पेंशन योजना के साथ ही जीएसटी से जुड़ी बीमा योजना को लागू किया जाएगा : विष्णु मित्तल


नई दिल्ली . दिल्ली प्रदेश भाजपा के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल एवं कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के वरिष्ठ पदाधिकारी व दिल्ली भाजपा के प्रसिद्ध व्यापारी नेता सतीश गर्ग ने गुरुवार को भाजपा कार्यालय में एक पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली के व्यापारियों से किए गए धोखों और दोहरे व्यव्हार को लेकर हमला बोला. इस अवसर पर मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे.

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स व दिल्ली भाजपा के प्रसिद्ध व्यापारी नेता सतीश गर्ग ने कहा कि दिल्ली का व्यापारी अच्छे तरीके से जानता है कि दिल्ली में गत तीन साल में जो सीलिंग के कारण भय का वातावरण बना है उसके लिए केजरीवाल सरकार दोषी है क्योंकि जब दिल्ली सरकार ने 351 सड़कों को नोटिफाई करने एवं व्यापारियों के अनेक लंबित मामलों पर जबाव देने में विलंब किया तब सर्वोच्च न्यायालय ने मॉनिटरिंग कमेटी को पुनर्जीवित किया. मॉनिटरिंग कमेटी के स्थापित होने के बाद दिल्ली में आज व्यापारी सीलिंग की मार झेल रहे हैं.

श्री गर्ग ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने बिना वैकल्पिक स्थान दिए दिल्ली की छोटी 52,000 फैक्ट्रियों को सील करने के लिए नगर निगमों पर दबाव बनाया. श्री गर्ग ने कहा कि वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार ने सीलिंग को रुकवाने के लिए हरसंभव प्रयास किया है और शहरी विकास मंत्रालय ने लोकल शॉपिंग सेन्टरों का मामला हो या फिर अमर कॉलोनी जैसे व्यापारिक क्षेत्रों को डीसील कराने का, हर मामले में डी.डी.ए. से नियम परिवर्तन करा कर व्यापारियों को राहत दिलाई.

दिल्ली प्रदेश भाजपा के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने दिल्ली के व्यापारियों को पत्रकार वार्ता के माध्यम से आस्वक्त किया कि भाजपा सरकार आते ही दिल्ली में व्यापारियों के लिए पेंशन योजना के साथ ही जीएसटी से जुड़ी बीमा योजना को लागू किया जाएगा. केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार एवं नगर निगम जब भाजपा के होंगे तो सीलिंग को पूरी तरह रोकने में सुविधा होगी और फैक्ट्री मालिकों को भी बिना वैकल्पिक स्थान दिए नहीं हटाया जाएगा.

Check Also

मुंबई में महिला से सामूहिक बलात्कार, 4 गिरफ्तार, मध्य प्रदेश जाने के लिए जा रही थी ट्रेन पकड़ने

मुंबई, . मुंबई के कुर्ला इलाके में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज …