विद्युत और नंदिता की तस्वीरों ने ‎दिया अफवाहों को हवा -पूर्व में नंदिता की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्शन स्टार एवं कलारीपयट्टू मार्शल आर्ट के प्रतिपादक विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने संभवत: सगाई कर ली है. बता दें ‎कि पूर्व में नंदिता की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी. इससे पहले महतानी का नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा चुका है. उनकी आगरा (Agra) यात्रा की जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो गई है.

विद्युत इन दिनों ‘खुदा हाफिज : चैप्टर दो ‘ के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने ताजमहल का दौरा किया और उनकी तस्वीरों ने तुरंत सगाई की अफवाहों को हवा दी. महतानी को लंबे समय से जानने वाली अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर की पुष्टि की. उसने जामवाल और मेहतानी के प्यार के स्मारक के सामने हाथ पकड़कर पोज देते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. महतानी की उंगली पर एक जगमगाती अंगूठी देखी जा सकती है. तस्वीर पर धूपिया ने लिखा, “अब तक की सबसे अच्छी खबर, बधाई.. एट द रेट विद्युत जामवाल, एट द रेट नंदिता महतानी.”

जामवाल, जिन्हें 2020 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में उनकी भूमिका के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया था और महतानी, जो अभिनेता डिनो मोरिया के साथ प्लेग्राउंड नाम का सोशल नेटवर्क भी चलाती हैं, उनके बारे में अफवाह है कि वे कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं. दोनों ने कभी इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की.

Check Also

‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंसर बोर्ड ने ‎दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट

मुंबई (Mumbai) . चर्चित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘ए’ …