VIDEO नरोत्तम मिश्रा मास्क क्‍यों नहीं पहनतेे · Indias News

VIDEO नरोत्तम मिश्रा मास्क क्‍यों नहीं पहनतेे

भोपाल . एक ओर मध्‍य प्रदेश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. मरीजों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच चुकी है. पीएम से लेकर सीएम तक एमपी में लोगों को मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं. मास्क नहीं पहनने पर आम लोगों के चालान काटे जा रहे हैं. वहीं, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा डंके की चोट पर कह रहे हैं कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं. जब यह बयान वायरल हो गया तो सफाई देनी पड़ी.

narottam-mishra-mask

प्रदेश में सीएम समेत एक दर्जन के करीब मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. लेकिन गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बेखौफ हैं. वह मीडियाकर्मियों के सवाल पर ताव से कह बैठ कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं. नरोत्तम मिश्रा शुरू से ही मास्क नहीं पहनते रहे हैं. कुछ दिन पहले भी इसे लेकर विवाद हुआ था, तब एक-दो दिनों तक वह मास्क पहने नजर आए थे.

देखें वीडियो में नरोत्तम मिश्रा क्‍या बोले

अब नरोत्तम मिश्रा मास्क नहीं पहनने वाला बयान देकर उलझ गए. पहला बयान वायरल होने के बाद गुरुवार शाम को उन्होंने इस पर अपनी सफाई दी. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्हें पॉलीफस (सांस की बीमारी) है, इसलिए लगातार लंबे समय तक मास्क नहीं पहन सकते. उन्होंने यह भी कहा कि कई कार्यक्रमों में वे मास्क पहन कर शामिल हुए हैं.

सफाई के साथ उन्होंने प्रदेश के लोगों से मास्क पहनने की अपील भी की. मीडियाकर्मियों ने गृह मंत्री से कहा कि उनके बयान से लोगों में गलत संदेश जा रहा है तो उन्होंने कहा कि मैं रोजाना लोगों से मास्क पहनने और अन्य सावधानियां बरतने को कहता हूं. सावधानी ही कोरोना से बचाव है.


Check Also

दिल्ली और केरल में तेजी से फैल रहा है कोरोना

नई दिल्ली . कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक मामले अब महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु अथवा उत्तरप्रदेश …