हनुमानगढ़ के गांव में युवक की पीट-पीट कर हत्या, वीडियो वायरल


-प्रेम प्रसंग में महिला के पति और परिजनों कीहत्या (Murder) , तीन आरोपी राउंड अप

हनुमानगढ़ . हनुमानगढ़ ज़िले की पीलीबंगा तहसील के प्रेमपुरा गांव में एक युवक की पीट-पीट करहत्या (Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है. घटना तीन दिन पुरानी है. हनुमानगढ़ (Hanumangarh) पुलिस (Police) के एक ट्वीट के मुताबिक, ‘गांव प्रेमपुरा तहसील पीलीबंगा ज़िला हनुमानगढ़ में सात अक्टूबर को प्रेम प्रसंग को लेकर महिला के पति और परिजनों द्वारा एक युवक के साथ लाठियों से मारपीट करहत्या (Murder) कर दी थी, जिसमें मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपी राउंड अप किए जा चुके हैं. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.” युवक की पीट-पीटकरहत्या (Murder) से राजस्थान (Rajasthan) की राजनीति में सियासी भूचाल आ गया है.

मामले में परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया है. प्रेमपुरा गांव निवासी जगदीश मेघवाल की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकरहत्या (Murder) कर दी थी और शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए थे. इस सम्बंध में पीलीबंगा थाना में 11 जनों के खिलाफ मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया था.हत्या (Murder) से पूर्व मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें युवक से लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई की जा रही है.

इस मामले में मृतक के परिजनों ने पीलीबंगा चिकित्सालय में धरना लगा रखा है वहीं पुलिस (Police) की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं. दरअसल, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की लखीमपुरखीरी घटना को लेकर बैकफुट पर आई बीजेपी ने युवक कीहत्या (Murder) के मामले में गहलोत सरकार को घेरा है. लखीमपुरखीरी की घटना को लेकर गहलोत से लेकर पायलट तक ने योगी सरकार को निशाने पर लिया था. अब प्रेमपुरा के इस जघन्यहत्या (Murder) कांड से गहलोत सरकार बैकफुट पर है.

Check Also

पीएम मोदी जी-20 शिखर सम्मेलन में अफगान संकट पर संयुक्त दृष्टिकोण अपनाने पर दे सकते हैं बल

नई दिल्ली (New Delhi) . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इटली में 30 …