वाहन चोरी में वांछित शातिर अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे

ललितपुर . प्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस (Police) अधीक्षक प्रमोद कुमार के दिशा निर्देशन में जनपद में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए चलाए जा रहे चेकिंग और गस्त अभियान के दौरान पुलिस (Police) के हत्थे वाहन चोरी में वांछित शातिर अभियुक्त चढ़ गया. पुलिस (Police) ने छात्र (student) अभियुक्त के कब्जे से चोरी की गई करीब आधा दर्जन बाइक भी बरामद की यह सफलता पुलिस (Police) एसओजी टीम को मिली.

मिली जानकारी के अनुसार करीब एक सप्ताह पूर्व पुलिस (Police) ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की पांच बाईके बरामद करने में सफलता हासिल की थी. लेकिन इस दौरान वाहन चोरों का एक शातिर साथी जितेंद्र उर्फ डब्बा पुत्र नरसिंह कबूतरा निवासी मउमाफी सदर कोतवाली क्षेत्र मौका पाकर वहां से फरार हो गया था. जो लगातार जनपद और समीपवर्ती मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था और किसी शातिर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एसओजी प्रभारी जितेंद्र सिंह चंदेल के नेतृत्व में एक टीम गठित कर जिम्मेदारी सौंपी गई. जब एसओजी टीम उक्त शातिर अभियुक्त की तलाश में मशरूफ थी तभी उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी पूर्व से वांछित अभियुक्त जितेंद्र उर्फ डब्बा पुत्र नरसिंह कबूतरा चोरी की बाइक के साथ कैलागुआं चौराहे के पास मौजूद है.

पुलिस (Police) टीम ने बिना समय गवाएं जब चिन्हित स्थान पर छापामार कार्यवाही की तो उन्होंने वक्त शातिर अमित को एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद पूछताछ के दौरान उसने अन्य चोरी की बाइकें भी कबूली जिन्हें उसकी निशानदेही पर पुलिस (Police) ने बरामद कर लिया. बरामद की गई सभी बाइकों पर नंबर प्लेट नहीं थी जिस कारण पुलिस (Police) उनके मालिकों तलाश कर रही है. शातिर अभियुक्त ने बताया कि कुछ बाइके शहरी क्षेत्र से चुराई थी और कुछ बाइके समीपवर्ती मध्य प्रदेश के गांव से चराई थी. पुलिस (Police) अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए छात्र (student) अध्यक्ष को जेल भेज दिया है और गिरफ्तार करने वाली टीम को उचित इनाम देने की घोषणा की है.

2021-01-22
Previous संविदाकर्मियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई प्रदर्शनकारी घायल
Next छत्तीसगढ़ में धान खरीदी में 20 साल का टूटा रिकॉर्ड

Check Also

प्रतापगढ़ में कांस्टेबल की वर्दी उतारी, जमकर पीटा

जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan)के प्रतापगढ़ जिले में एक पुलिस (Police) कांस्टेबल को गांव के …

Exit mobile version