लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के काफिले में शामिल वाहन आपस में टकराये

काफिले में शामिल एक वाहन द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से दमकल वाहन क्षतिग्रस्‍त

जयपुर (jaipur) . लोकसभा (Lok Sabha) स्पीकर ओम बिरला के दूदू दौरे के दौरान उनके काफिले में शामिल वाहन आपस में टकरा गये. गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. जिस समय वाहन टकराये उस समय लोकसभा (Lok Sabha) स्पीकर की गाड़ी आगे निकल चुकी थी. आपस में टकराने से काफिले में शामिल दमकल और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गये. लोकसभा (Lok Sabha) स्पीकर ओम बिरला शुक्रवार (Friday) सुबह जयपुर (jaipur)के दूदू इलाके में दौर पर थे. वहां से वापस लौटते समय उनके काफिले में शामिल पीछे के कुछ वाहन आपस में टकरा गये. टकराने का कारण काफिले में शामिल एक वाहन द्वारा अचानक ब्रेक लगाना बताया जा रहा है.

लोकसभा (Lok Sabha) स्पीकर ओम बिरला की गाड़ी हादसे से पहले ही आगे निकल चुकी थी. आपस में टकराने के कारण दमकल और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई. इनमें से दमकल का शीशा भी टूट गया. बाद में तत्काल दूसरी दमकल और एम्बुलेंस मंगवाकर उन्हें काफिले में शामिल किया गया. हादसे में किसी के कोई चोट नहीं आई. लोकसभा (Lok Sabha) स्पीकर ओम बिरला शुक्रवार (Friday) सुबह ही जयपुर (jaipur)पहुंचे थे. उसके बाद वे एयरपोर्ट से दूदू विधानसभा इलाके में स्थित गांव गुढा बेरसल गए थे. वह किसान संघ के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री गजेन्द्र सिंह के परिवार में हुई दुखान्तिका पर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे. वहां से जयपुर (jaipur)लौटते वक्त यह घटना हुई.

Check Also

मप्र में पिछले 20 दिन में 774 मौतें : 24 घंटे में 13,107 नए केस, 75 मौतें, अप्रैल के अब तक 1.45 लाख लोग हो चुके कोरोना संक्रमित

-अब तक 4,788 मौतें, इसमें से 774 पिछले 20 दिनों में हुईं, पॉजिटिविटी रेट 24 …