विकासनगर, 4 अप्रैल . भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार को धार देने के लिए गुरुवार को उत्तराखंड पहुंचे. यहां उन्होंने 2 जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने सबसे पहले अल्मोड़ा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अजय टम्टा के लिए पिथौरागढ़ में जनसभा को संबोधित किया. उसके बाद टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में विकासनगर में जनसभा को संबोधित किया.

जेपी नड्डा ने विकासनगर में हाईवे ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया. इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, धन सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत, विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान मौजूद रहे.

जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने टिहरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के सर्मथन में जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट से भाजपा जीत दर्ज कर रही है. उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजनीति की परिभाषा बदल गई है. पहले देश में जाति के आधार पर लोग वोट करते थे, अब प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास की राजनीति से देश की जनता ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर 400 से ज्यादा सीट देने का मन बना लिया है.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार और भष्टाचारियों को बचाने के लिए बनाया गया है. मोदी सरकार भष्ट्राचार को समाप्त और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम कर रही है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से 19 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की.

उन्‍होंने कहा, “देवभूमि उत्तराखंड की देवतुल्य जनता आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित सुशासन एवं विकास की यात्रा को गति प्रदान करने के लिए राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से ‘कमल’ खिलाने जा रही है. डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए अभूतपूर्ण कार्यों का ही परिणाम है कि आज हमारा प्रदेश कांग्रेस के भ्रष्टाचार एवं तुष्टिकरण की राजनीति को नकार कर विकास की राह पर दौड़ रहा है. जनता जनार्दन से मिल रहा प्रेम और स्नेह इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत की गारंटी है.”

स्मिता/एसजीके