भारत में अपडेटेड रेनॉ क्विड लॉन्च -कम दाम में ‎मिल रहे जबरदस्त फीचर्स

नई दिल्ली (New Delhi) . ऑटोमोबाइल सेक्टर की कंपनी रेनॉ इंडिया ने अपनी अपडेटेड रेनॉ क्विड लॉन्च कर दी है. भारत में यह कंपनी की सबसे पॉप्युलर और सफल कार रही है. यह कार कंपनी के लिए भारत में सबसे बड़ी वॉल्यूम गेनर कार रही है.

भारत में इस कार की कीमत 4.06 लाख रुपये है. यह कीमत इस कार के बेसिक मॉडल की है. इस कार का टॉप मॉडल 5.51 लाख रुपये की कीमत पर है. 2021 रेनॉ क्विड ड्यूल एयरबैग्स सभी वेरियंट्स स्टैंडर्ड एडीशन के तौर पर दिए गया है.नए मॉडल में ड्राइवर साइड पाइरोटेक और प्री-टेंशनर अपडेट के तौर पर दिए गए हैं. 2021 रेनो क्विड भारतीय बाजार में दो इंजन के साथ लॉन्च हुई है. इनमें 0. 8-लीटर और 1. 0-लीटर इंजन शामिल हैं. 2021 रेनो क्विड के 0.8 लीटर स्टैंडर्ड वेरिएंट की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 4.06 लाख रुपये है, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 5.51 लाख रुपये तक जाती है.
एंट्री लेवल कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह कार एक बेहतरीन ऑप्शन है. बात करें सस्पेंशन की तो इस कार में लोअर ट्रांसवर्स लिंक के साथ मेकफेरसन स्ट्रूट दिया गया है. कार में रियर सस्पेंशन के लिए इसमें क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया है.बता दें कि 2020 क्विड मॉडल में भी यही इंजन मिलते हैं. रेनॉ क्विड 0.8-लीटर: इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है.रेनॉ क्विड 1-लीटर: इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलता है.
 

Check Also

पेट्रोल और डीजल महंगा

नई ‎दिल्ली . घरेलू बाजार में गुरुवार (Thursday) को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल (Petrol) और …