यूपी योद्धाओं की नजर कोलकाता में आखिरी मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ जीत पर – indias.news

कोलकाता, 11 फरवरी यूपी योद्धा सोमवार को यहां नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच 117 में टेबल टॉपर्स जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ रिवर्स मैच में जीत के साथ प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के कोलकाता चरण को समाप्त करने का लक्ष्य रखेंगे.

सीज़न की शुरुआत में जब दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ, तो योद्धा पैंथर्स के खिलाफ 24-41 से हार गए. जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा अपने पिछले मैच में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 34-50 से हारने के बाद 29 अंकों और -70 के स्कोर अंतर के साथ तालिका में 11वें स्थान पर है. दूसरी ओर, जयपुर पिंक पैंथर ने दबंग दिल्ली के.सी. के खिलाफ 27-22 से जीत दर्ज की. अपने पिछले मैच में और वर्तमान में 77 अंकों और 80 के स्कोर अंतर के साथ तालिका में शीर्ष पर हैं.

पीकेएल के सभी सीज़न में योद्धा और पैंथर्स के बीच 10 मौकों पर आमना-सामना हुआ है. प्रतिद्वंद्विता बहुत करीबी रही है और दोनों टीमों ने पांच मौकों पर जीत हासिल की है.

मैच से पहले , यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हम अपने शेष सभी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं. हमारे युवा खिलाड़ी अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को उल्लेखनीय रूप से भुना रहे हैं. हम अपने प्रशंसकों के आभारी हैं जिन्होंने पूरे सीज़न में हमारा समर्थन किया है और हम अपने आखिरी कुछ मैचों को जीत के साथ समाप्त करने का लक्ष्य रखेंगे. योद्धा पिछले कुछ मैचों में अपने स्टार खिलाड़ियों की सेवाओं को मिस कर रहे हैं. हालांकि, गगन गौड़ा, अनिल कुमार और महिपाल जैसे युवा रेडर्स ने अपने सीनियर्स के स्थान पर कदम रखा है और 57, 24 तथा 19 अंक अर्जित किए हैं.”

डिफेंस में, सुमित पूरे सीज़न में अपने खेल में शीर्ष पर रहे, उन्होंने 59 टैकल पॉइंट अर्जित किए और टूर्नामेंट में सर्वाधिक टैकल पॉइंट की शीर्ष 10 सूची में शामिल हुए. उनके साथ, कॉर्नर नितेश कुमार और कवर गुरदीप ने उनका पूरा समर्थन किया है और 37 और 29 टैकल पॉइंट अर्जित किए हैं.

पैंथर्स के लिए, उनके स्टार रेडर अर्जुन देशवाल आगामी मैच में आक्रमण का नेतृत्व करेंगे. 164 सफल रेड में 213 रेड पॉइंट के साथ, वह वर्तमान में लीग में सबसे अधिक रेड पॉइंट और सबसे सफल रेड की सूची में दूसरे स्थान पर हैं. उनकी रक्षा का नेतृत्व अंकुश (62 टैकल अंक) करेंगे और उन्हें ईरानी डिफेंडर रेजा मीरबाघेरी (50 टैकल अंक) का अच्छा समर्थन मिलेगा.

आरआर/