बुलंदशहर, 1 अप्रैल . उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बुलंदशहर में प्रबुद्ध जनों के सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत होगी. इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ’80 मनकों की माला’ पहनाई जाएगी.

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की दंगा पॉलिसी के कारण प्रदेश को काफी नुकसान उठाना पड़ा. आये दिन दंगा, कर्फ्यू और अराजकता के कारण न बेटियां सुरक्षित थी, न व्यापारी. यहां तक कि बुलंदशहर को अराजकता और आतंक का पर्याय बना दिया गया था. पहले की सरकारों के संरक्षण में आमजन की आवाज को दबाने का कार्य किया जाता था, मगर आज प्रदेश में गुंडे और अपराधी खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं और आम जनता के भीतर सुरक्षा का भाव उत्पन्न हुआ है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अच्छी सरकार जब आती है तो बुलंद इरादे से बुलंदशहर की तरह ही विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करते दिखती है. कभी स्वर्गीय कल्याण सिंह जी की कर्मभूमि के रूप में इस धरती को पहचाना जाता था. महाभारत कालीन इस भूमि को मां गंगा और मां यमुना का आशीर्वाद प्राप्त है. पिछली सरकारों की गुंडा पॉलिसी ने इसे अपराध और आतंक का पर्याय बना दिया था. गलत हाथ में वोट जाता है तो गुंडागर्दी फैलती है, जब वोट सही जगह दिया जाता है तो मोदी जी के नेतृत्व में विकास ही विकास दिखता है.

उन्होंने आगे कहा कि एक वोट अराजकता भी ला सकता है और एक वोट आस्था का सम्मान और आजीविका के अवसरों में वृद्धि भी करता है. पिछली सरकारों के संरक्षण में आमजन की आवाज को बंद कर दिया जाता था. व्यापारी, बेटी, नौकरीपेशा, किसान और युवा सब असुरक्षित थे. सुरक्षित केवल गुंडे और कुछ चुनिंदा परिवार थे. मगर, आज गुंडे असुरक्षित हुए हैं और जनता सुरक्षित महसूस कर रही है.

विकेटी/एबीएम