Umar Akmal ने स्पॉट फिक्सिंग को अपने खिलाफ साजिश बताया · Indias News

Umar Akmal ने स्पॉट फिक्सिंग को अपने खिलाफ साजिश बताया


कराची . पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज उमर अकमल ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों को अपने खिलाफ एक साजिश बताया है. अकमल पर पिछले दिनों स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था. इस कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें निलंबित भी कर दिया था हालांकि अब इस इस बल्लेबाज के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है. इस मामले में अकमल का दावा है कि यह पूरा मामला उन्हें बदनाम करने के लिए उठाया गया है.

पाक क्रिकेट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार अकमल ने उनके खिलाफ किए गए दावों को सिरे से खारिज कर दिया है. इससे निराश अकमल ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और उनके खिलाफ एक साजिश रची गई थी. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) ने दावा किया था कि उनके पास अकमल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं हालांकि अबतक एसीयू ने अकमल के खिलाफ कोई सबूत पेश नहीं किया है. साथ ही वो कॉल रिकॉर्डिंग्स भी पेश नहीं की गई हैं जिसका दावा एसीयू कर रही थी.

अकमल पर बुकियों से मुलाकात करने और उसकी जानकारी एसीयू को नहीं देने का आरोप लगा है. इन आरोपों पर अकमल का कहना है कि वो कई लोगों से बातचीत करते हैं. वो कई पार्टियों में जाते रहते हैं और कई लोगों से बातचीत भी करते हैं. कई लोग उनके साथ तस्वीरें भी लेते हैं पर वह निजी तौर पर उन लोगों को नहीं जानते हैं. अकमल ने ये भी खुलासा किया कि वो निजी कारणों से एक व्यक्ति से मिले थे और इसकी जानकारी उन्होंने जांच अधिकारी को भी दी है. इस खिलाड़ी के अनुसार आधारहीन आरोपों के कारण ही उन्हें पीएसएल-5 से भी बाहर कर दिया गया.

Check Also

क्लाईमेट चेंज से बढ़ा टिड्डियों का प्रकोप, जुलाई तक रहेंगे ऐसे ही हालात : विशेषज्ञ

लखनऊ (Lucknow) . वैश्विक महामारी (Epidemic) कोरोना के बीच एक नए संकट की आहट ने …