उमा भारती शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं रहेंगीं · Indias News

उमा भारती शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं रहेंगीं

अयोध्या . भाजपा नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य लोगों की पांच अगस्त को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम (Ram Mandir Bhoomi Poojan) से वापसी के बाद ही रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगी.

uma-ayodhya

उमा ने ट्वीट किया, जब से मैंने (केन्द्रीय गृह मंत्री) अमित शाह जी तथा भाजपा के नेताओं के बारे में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का सुना, तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिये ख़ासकर नरेंद्र मोदी जी के लिये चिंतित हूं. इसीलिये मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयू (नदी) के किनारे पर रहूँगी.

उमा ने कहा, तथा नरेंद्र मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी. उन्होंने आगे कहा यह सूचना मैंने अयोध्या में राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारी और प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी है कि माननीय नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह की सूची में से मेरा नाम अलग कर दें.

इससे पहले, उमा ने ट्वीट किया था कि मुझे 4 अगस्त को अयोध्या पहुंचकर 6 अगस्त तक वहां रहने का निर्देश राम जन्मभूमि न्यास की ओर से मिला है.


Check Also

कृषि बिल पर पंजाबी अभिनेता रणजीत बावा कंगना पर बिफरे

जालंधर. बॉलीवुड (Bollywood) की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत अब खुलकर मोदी सरकार (Government) के समर्थन …