काबुल के पास बम धमाके में दो लोगों की मौत, खून से सने बच्चों ने बेहोश मां से लगाई ‘मां उठो’ की पुकार

नई दिल्ली (New Delhi) . अफगानिस्तान के कबुल में हुए बम धमाके का एक वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोग वीडियो देखकर अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे हैं. वीडियो में खूने से लथपथ बच्चे एक बेहोश महिला के पास खड़े हैं और रो रहे हैं. वीडियो में विस्फोट के बाद कई शव पड़े दिख रहे हैं जो खून से सने हैं. काबुल पुलिस (Police) के प्रवक्ता फर्डावस फरमर्ज़ ने कहा अफगानिस्तान की राजधानी में सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर किए गए बम विस्फोट में 2 लोग मारे गए हैं और लगभग 5 लोग घायल हुए हैं.

वायरल वीडियो में खून से लथपथ लाशें देखीं जा सकती हैं और दो बच्चे एक बेहोश पड़ी महिला के पास रोते दिख रहे हैं. वीडियो का सबसे मार्मिक हिस्सा वह है जब बच्चे चिल्लाते हुए कहते हैं, माँ, उठो! वीडियो को फिल्माने वाला व्यक्ति बच्चों को चुप कराता है. इसके बाद सुरक्षाकर्मी महिला को ले जाते हैं.

सोशल मीडिया (Media) पर जारी होने के बाद लोग इस वीडियो पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद ‘मां उठों’ के नाम का हैशटैग ट्रेंड करने लगा. लोग इस वीडियो को देखने के बाद काबुल में हुए इस हमले की निंदा कर रहे हैं और इस घटना में हताहत लोगों के प्रति दुख प्रकट कर रहे हैं. काबुल पुलिस (Police) प्रवक्ता ने बताया कि दोनों बच्चों को हल्की चोटे आई हैं जबकि उनकी मां को गंभीर चोटें आई हैं.

Check Also

दो पक्षों में चली लाठियां एक कि मौत चार घायल

शिवगढ़-रायबरेली. थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुमावा पुलिस चौकी क्षेत्र के अवस्थी का पुरवा मजरे बसन्तपुर-सकतपुर …