पूनम पांडे की मौत की खबर को टीवी स्टार्स ने बताया ‘पब्लिसिटी स्टंट’, कहा- ‘शर्म करो’ – indias.news

नई दिल्ली, 3 फरवरी . मौत की खबर फैलाने के बाद कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे ने कहा कि वह जिंदा हैं और यह सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए किया था.

जब उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित होने पर बयान जारी किया गया, तो हर कोई हैरान रह गया.

कंगना रनौत, जिनके शो ‘लॉक अप’ ने पूनम पांडे को रियलिटी टीवी स्टार का दर्जा दिया, उनकी ‘मौत’ पर ‘शोक’ जताने वाली पहली महिला थीं.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह बहुत दु:खद है, एक यंग लड़की को कैंसर से खोना विभिषिका है. ओम शांति!”

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में पांडे के साथ काम करने वाली संभावना सेठ ने कहा कि उन्होंने उन्हें कभी नहीं बताया कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है.

एक्ट्रेस द्वारा मौत की झूठी खबर की पुष्टि करने के बाद लोगों ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया.

अभिनेत्री पायल घोष ने कहा: “कुछ लोगों को जागरूकता के नाम पर इस तरह के स्टंट करना मजाक लगता है. सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित लोगों को नर्क का जीवन जीना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे पीआर के लिए इस्तेमाल करना अपना अधिकार समझते हैं! दुःखद.”

पूनम के दोस्त और डिजाइनर रोहित के. वर्मा ने उनकी लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट किया और लिखा: “सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता को फैलाना महत्वपूर्ण है, लेकिन मौत की झूठी कहानी बनाना भ्रामक हो सकता है, आइए जागरूकता बढ़ाने और इस गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों का समर्थन करने के लिए अधिक जिम्मेदार तरीकों को अपनाएं.”

पांडे की ‘लॉक अप’ की को-स्टार सायशा शिंदे ने कहा, “फेक सिंपैथी लेकर आप कभी जागरूकता हासिल नहीं कर सकते. आपने एक दोस्त को हमेशा के लिए खो दिया है. आपको शर्म आनी चाहिए.”

पूर्व ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने भी पांडे की आलोचना की.

उन्होंने कहा: ”यह जागरूकता पैदा करने का कोई तरीका नहीं है. यह बेहद गलत है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि कोई प्रमोशन के लिए इस कदर गिर सकता है. शर्म करो… ऐसे बहुत से लोग हैं जो वास्तव में कैंसर से लड़ रहे हैं. ये घटिया है.”

पीके/एकेजे