अपने पसंदीदा सैमसंग TV और डिजिटल अप्लायंस के साथ इस त्योहारी सीजन में बदल डालिए अपना पूरा घर

 

भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने बहुप्रतीक्षित अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज के दौरान सैमसंग TV और डिजिटल अप्लायंस के एक व्यापक रेंज पर शानदार डील की आज घोषणा की. ये दोनों सेल 2 अक्टूबर से 10 अक्टूबर 2021 के बीच चलेंगी.

 

त्योहारों में रोमांच का तड़का लगाते हुए ये आकर्षक ऑफर सभी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद श्रेणियों में लागू होंगे और जबर्दस्त डिस्काउंट, 19,990 रुपये के साउंडबार तथा 9,900 रुपये तक के द फ्रेम TV के बेजेल जैसे अनेकों निश्चित उपहार, एक्सचेंज और EMI ऑफर; और इन सबके साथ 3,000 रुपये तक के कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्ध होंगे.

 

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के ऑनलाइन बिजनेस में सीनियर डायरेक्टर संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, उपभोक्ता अपने रहने की जगहों को प्रीमियम लाइफस्टाइल टेलीविजन और डिजिटल अप्लायंस उपकरणों के साथ पूरी तरह बदल कर इस त्योहारी सीजन अपने घरों को अपग्रेड करने की योजना बना रहे हैं. हमें पूरा भरोसा है कि फ्लिपकार्ट और अमेजॉन के साथ साझेदारी में दिए जाने वाले अनूठे ऑफरों से त्योहारी सीजन का मजा और बढ़ जाएगा.

 

ये रोमांचक ऑफर इस प्रकार हैं:

 

TVs

सैमसंग के क्रांतिकारी लाइफस्टाइल TV द फ्रेम जब चल रहा हो तब TV और जब बंद हो तब एक कलाकृति, को खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 9,900 रुपये मूल्य तक के बेजेल कॉम्प्लीमेंटरी तौर पर मिलेंगे और साथ ही प्रमुख बैंकों के साथ 3,000 रुपये तक के कैशबैक और ब्याज मुक्त मासिक किस्तों (24 महीने) की सुविधा भी मिलेगी.

 

अविश्वसनीय रूप से चमत्कारिक द फ्रेम को इस तरह डिजाइन किया गया है कि आपका लग्जरी लिविंग स्पेस एक अलग लुक दे. अलग-अलग रंगों में आने वाले कस्टमाइज करने लायक अनेकों विकल्पों वाले इसके विस्मयकारी बेजेल आपके चारों ओर के माहौल में अद्भुत खूबसूरत (Surat)ी भर देते हैं.

 

ऑफर अवधि के दौरान द फ्रेम का 43-इंच मॉडल 59,990 रुपये में, 50-इंच मॉडल 74,990 रुपये में, 55-इंच मॉडल 89,990 रुपये में और 65-इंच मॉडल 121,990 रुपये में उपलब्ध होगा.

 

सौ करोड़ सच्चे रंगों के साथ क्रिस्टल 4K UHD TV रेंज 2,055 रुपये की आकर्षक मासिक किस्त पर उपलब्ध होगी. जो उपभोक्ता 65-इंच का क्रिस्टल 4K UHD TV खरीदेंगे, उन्हें 16,990 रुपये मूल्य का साउंडबार भी मुफ्त मिलेगा.

 

रेफ्रिजरेटर

सैमसंग का 580 लीटर क्षमता वाला इनोवेटिव कंवर्टिबल फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर एक्सचेंज ऑफर के तहत 71,990 रुपये में उपलब्ध होगा. कॉम्पैक्ट आधुनिक किचेन के लिए कुशलतापूर्वक डिजाइन किए गए इन फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटरों में कंवर्टिबल ऑप्शन उपभोक्ताओं को सिर्फ एक बटन दबा कर फ्रीजर को फ्रिज में बदल कर अपनी आवश्यकता के मुताबिक भंडारण की जगह बढ़ाने या घटाने की आजादी देता है.

 

सैमसंग का डिजि-टच कूलTM 5इन1 सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर 198 लीटर और 225 लीटर क्षमताओं में उपलब्ध है. डिजि-टच कूल न सिर्फ लुभावने डिजाइन और रंगों में आता है बल्कि इसमें अत्याधुनिक तकनीक से संचालित एक टच पैनल भी है जो इस्तेमाल करने में भी बहुत आसान है. एक एक्सचेंज ऑफर के तहत डिजि-टच कूल रेंज 15,390 रुपये से शुरू हो जाता है.

 

फ्रॉस्ट फ्री कंवर्टिबल रेफ्रिजरेटर में 253 लीटर क्षमता का फ्रिज 7,000 रुपये की आकर्षक छूट पर उपलब्ध होगा.

वॉशिंग मशीन

हाइजीन स्टीम और 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ सैमसंग का फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन 6 किलो, 7 किलो और 8 किलो क्षमताओं में उपलब्ध होगा. सफाई और हाईजीन के उच्च मानकों को सुनिश्चित करते हुए हाईजीन स्टीम टेक्नोलॉजी रेशों में फंसी धूल और 99.9% बैक्टीरिया और एलर्जेंस को समाप्त कर देती है. उपभोक्ताओं को इस रेंज पर 5,400 रुपये तक की छूट हासिल होगी.

 

सैमसंग के टॉप-लोड 5-स्टार रेटिंग वाले डिजिटल इंवर्टर टेक्नोलॉजी रेंज की शुरुआत 6.5 किलो क्षमता के साथ होती है और उपभोक्ता इस पर 5,500 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं. डिजिटल इंवर्टर टेक्नोलॉजी ज्यादा शोर रहित और ताकतवर प्रदर्शन देती है.

 

डायमंड ड्रम टेक्नोलॉजी के साथ 6.5 किलो क्षमता में सैमसंग की टॉप लोड वॉशिंग मशीन का दाम एक एक्सचेंज ऑफर के तहत 13,990 रुपये से शुरू होगा.

 

सैमसंग साउंडबार

एक मुग्धकारी श्रव्य अनुभव और डॉल्बी टेक्नोलॉजी के साथ सराउंड साउंड एक्सपैंशन देने वाले साउंडबार 6,499 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होंगे.

 

स्मार्ट मॉनिटर

सैमसंग के स्मार्ट मॉनिटर, जिन्हें भारत के जेन Z और मिलेनियल्स की लगातार विकसित होती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, 18,699 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत पर उपलब्ध होंगे. इसका डू-इट-ऑल स्क्रीन यूजर्स को नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, एप्पल TV और अन्य OTT ऐप का आनंद लेने की सुविधा देता है.

Check Also

चंद्रमा के भूगर्भीय इतिहास की जानकारी में हो सकता बड़ा बदलाव

बीजिंग . पडोसी देश चीन द्वारा चंद्रमा से लाए गए चट्टानों के नमूने के बारे …