‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी : बरीड ट्रुथ’ का ट्रेलर जारी, शीना मर्डर केस का राज खोलेगी सीरीज – indias.news

मुंबई, 12 फरवरी . सच्ची घटना पर आधारित डॉक्यूमेंट्री ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी : बरीड ट्रुथ’ का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया. यह दर्शकों को शीना बोरा की हत्या के मामले की एक झलक दिखाता है, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.

इसमें इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप लगाया जाता है. इसके बाद जो कुछ हुआ उसने मुंबई की हाई सोसाइटी और पूरे देश को हिलाकर रख दिया, जिसने मुखर्जी और बोरा परिवारों के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया.

इंद्राणी ने मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी से शादी की थी. 2015 में उन्हें शीना बोरा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद, इंद्राणी को मुंबई की बायकुला जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मामले को अपने हाथ में ले लिया और इंद्राणी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 201 (साक्ष्यों को गायब करना), 34 (आपराधिक साजिश), 420 (धोखाधड़ी और जालसाजी), 364 (अपहरण), 120-बी (साजिश) के तहत आरोप दर्ज किए.

उराज बहल और शाना लेवी द्वारा निर्देशित, यह सीरीज अपने चार-एपिसोड के साथ चर्चित शीना बोरा मामले की जटिलताओं की जांच करती है. अमेरिका स्थित मेकमेक और इंडिया टुडे ग्रुप ने सीरीज का निर्माण किया, जिसका प्रीमियर 23 फरवरी को होगा.

जैसे-जैसे चौंकाने वाली कहानी सामने आएगी, दर्शकों को अनदेखी पारिवारिक तस्वीरें और परेशान करने वाली कॉल रिकॉर्डिंग के बारे में पता चलेगा, यह प्रत्येक व्यक्ति पर संदेह पैदा करेंगी.

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी : बरीड ट्रुथ’ 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी.

पीके/एबीएम