गुरु रंधावा की पहली फिल्‍म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का ट्रेलर आया सामने, 16 फरवरी को होगी रिलीज – indias.news

मुंबई, 7 फरवरी . गुरु रंधावा और सई एम मांजरेकर की आगामी फिल्‍म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ का बुधवार को ट्रेलर जारी किया गया. इस फिल्‍म के जरिए गुरु रंधावा सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि दो युवा प्रेमी शादी कर रहे हैं, लेकिन, उनके मिलन के बाद उन्हें अजीब स्थिति का सामना करना पड़ता है. कहानी तब और बढ़ जाती है जब गलत गर्भावस्था उनके जीवन का आदर्श बन जाती है. लेकिन पता चलता है कि यह एक धोखा था.

यह फिल्म आगरा पर आधारित है. कहानी दो प्रेमियों और उनके परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए गुरु ने कहा, “हम सभी ने फिल्म में अपना योगदान दिया है, इस फिल्म में सभी सुपरस्टार हैं, लेकिन, आप लोगों को फिल्म को मेगा सुपरस्टार बनाना है. यह फिल्म एक आम आदमी के जीवन के बारे में है. हम चाहते हैं कि आप सभी फिल्म देखें और इसका समर्थन करें.”

सई ने कहा, “यह क्रू सबसे दयालु, मधुर और सबसे मजेदार रहा है और यह स्क्रीन पर दिखता है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हमने कितना मजा किया है, हमने फिल्म में कितना प्यार डाला है. मुझे उम्मीद है कि प्यार सौ गुना वापस आएगा. पूरे फिल्मांकन का अनुभव बहुत अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं.”

फिल्म में अनुपम खेर, इला अरुण और तेलुगु कॉमेडी के दिग्गज ब्रह्मानंदम भी हैं. गुरु जहां आकर्षक दिखते हैं, वहीं सई स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

‘कुछ खट्टा हो जाए’ गुरु रंधावा के अभिनय करियर की शुरुआत है.

यह फिल्म दिल छू लेने वाली पारिवारिक कॉमेडी है.

मच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया द्वारा निर्मित और जी अशोक द्वारा निर्देशित यह यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

एमकेएस/एबीएम