बांसवाड़ा उदयपुर स्टेट हाइवे पर बेटी को मिलने जा रहे बाइक सवार दंपती को ट्रेलर ने कुचला, पत्नी की दर्दनाक मौत

बांसवाड़ा. बांसवाड़ा उदयपुर (Udaipur) स्टेट हाइवे पर चंदूजी का गढ़ा बस स्टैंड पर रविवार (Sunday) सुबह 10 बजे ट्रेलर ने बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया, इसमें पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. पति पत्नी दोनों अपनी बेटी और कुंआरिया का गढ़ा में किसी रिश्तेदार को मिलने जा रहे थे. हाइवे पर हुए हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया, जिससे सड़क के दाेनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

जानकारी के अनुसार घलकिया निवासी तखतसिंह चुंडावत पत्नी आनंद कुंवर के साथ रविवार (Sunday) सुबह 10 बजे अपनी बेटी को मिलने उसके घर कुंआरिया का गढ़ा जा रहे थे. चंदूजी का गढ़ा बसस्टैंड पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया, जिससे पति तखतसिंह को बाइक समेत सड़क किनारे जा गिरे, वहीं उनकी पत्नी 53 वर्षीय आनंद कुंवर ट्रेलर के नीचले हिस्से में फंस जाने से शरीर का आधा हिस्सा कटकर शरीर के चिथड़े सड़क पर बिखर गए. जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. पति के हाथ और शरीर पर चोटें आई. हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर का ग्रामीणाें ने पीछा कर नंबर नोट किए और मोटागांव थाना पुलिस (Police) को दिए, जिस पर पुलिस (Police) ने ट्रेलर को जब्त कर थाने में रखवा दिया.

हाइवे पर हुए हादसे की सूचना मिलते ही पूर्व उपप्रधान ऋषभ शाह ने सूचना पर माेटागांव थानाधिकारी हेमंत चौहान और बीट कांस्टेबल जगपालसिंह चुंडावत मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की. सड़क पर बिखरे शरीर के टुकड़ों के कारण करीब 1 घंटे तक जाम लग गया. दुपहिया वाहन तो इधर उधर कर निकल गए, लेकिन बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गई. पुलिस (Police) ने आकर जाम खुलवाया. वहीं ट्रेलर चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का भरोसा देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजी अस्पताल रवाना किया. मृृतका के पति तखतसिंह की रिपोर्ट पर ट्रेलर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Check Also

सीएम गहलोत के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का अमर्यादित बयान, कांग्रेस नेताओं ने की बयान की निंदा

जयपुर (jaipur) . कांग्रेस नेताओं ने राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok …