एड फिल्म में रणवीर सिंह की जगह नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वे जल्द ही एक एड फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वालें हैं. लेकिन, अब खबर आ रही है कि इस एड में रणवीर सिंह की जगह टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. रिपोर्ट में यह कहा गया है कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ एक माउथ फ्रेशनर एड फिल्म में साथ नजर आएंगे. महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ एक एड के लिए पहले ही शूटिंग कर चुके हैं, जो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ दोनों की अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार ‘बागी 3’ में देखा गया था. इसके बाद वह ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपथ’ में भी दिखाई देंगे. वहीं महेश बाबू को आखिरी बार ‘सरिलरु नीकेवरु’ में देखा गया था. वे जल्द ही फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में नजर आएंगे.

– अमिताभ बच्चन ने शेयर की पत्नी जया के साथ पहली फिल्म की फोटो
अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. इस जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन भी काफी पसंद किया जाता है. अब अमिताभ को अपनी पत्नी जया के साथ अपनी पहली फिल्म की याद आई है. प्रकाश वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘बंसी और बिरजू’ थी, जो 1 सितंबर 1970 के दिन रिलीज हुई थी. अमिताभ ने हाल ही में इस फिल्म का एक फोटो सोशल मीडिया (Media) पर शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अमिताभ जया को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, “साथ में हमारी पहली फिल्म ‘बंसी और बिरजू’ 1 सिंतबर 1070 को 49 साल पहले रिलीज हुई थी.” इस फिल्म के बाद अमिताभ और जया ने फिल्म ‘एक नजर’ में साथ काम किया था. जून 1973 में अमिताभ ने जया से शादी कर ली थी. शादी के बाद उनकी फिल्म ‘जंजीर’ रिलीज हुई, जिसे अमिताभ की पहली सुपरहिट फिल्म कहा जाता है. इसके बाद अमिताभ और जया की जोड़ी ने ‘अभिमान’, ‘चुपके चुपके’, ‘मिली’, ‘शोले’ और ‘सिलसिला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं. पिछली बार यह सुपरहिट जोड़ी 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘की एंड का’ में एक साथ नजर आई थी.

-‘जोधा’ के किरदार में नजर आईं राखी सावंत
राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया (Media) पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत 2018 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘जोधा अकबर’ के ‘जोधा’ के किरदार में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को राखी सावंत ने एक ऐप के जरिए बनाया है. राखी इस वीडियो में ऋतिक रोशन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “संडे है आज – तो मैं इसे खास बनाती हूं. अनुमान लगाओ कि यह कौन सी फिल्म है और आप मुझे इस लुक में कैसे रेट करते हैं.” फैंस राखी के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगा आप सच में ये रोल निभाने जा रही हैं.” एक शख्स ने कहा-मुझे लगता है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या की जगह आपको ही होना चाहिए था.” दरअसल फिल्म ‘जोधा अकबर’ के वीडियो क्लिप को एक ऐप की मदद से ए़डिट किया गया है और इन वीडियो में ऐश्वर्या राय की जगह राखी का चेहरा नजर आ रहा है.

-करीना कपूर ने बहन करिश्मा और पेरेंट्स संग शेयर की फैमिली फोटो
करीना कपूर वीकेंड में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखी गईं. उन्होंने अपनी बहन करिश्मा कपूर, पैरेंट्स रणधीर कपूर और बबीता कपूर की कंपनी को एंजॉय किया. इसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Media) पर शेयर की है. फोटो में करीना, करिश्मा, रणधीर और बबीता सोफे पर बैठे हुए हैं. सभी कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी दुनिया.” तस्वीर में करीना सबसे पहले बैठी हुई हैं. उनके बाद रणधीर कपूर हैं, फिर बबीता और आखिर में करिश्मा बैठी हुई हैं. करीना ने इस दौरान व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर लिखा है-“हार्ट ब्रेकर.” साथ ही उन्होंने डाई पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हुए हैं. करीना ने इसके अलावा सोशल मीडिया (Media) स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ तैमूर नजर आ रहे हैं. तैमूर कैमरे की ओर देखते हुए चिल्ला रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा-“मेरी टी-शर्ट पर क्या लिखा हुआ है टिम? लव यू.” वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं.

Check Also

कुछ कुछ होता है’ के 23 साल पर बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

मुंबई (Mumbai) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ …