बिहार में राजद के तीन विधायकों ने बदला पाला, भड़के तेजस्वी – indias.news

पटना, 12 फरवरी . बिहार विधानसभा में एनडीए सरकार के विश्वास मत पर चर्चा के दौरान सदन का दृश्य बदला नजर आया. राजद के तीन विधायक सत्ता पक्ष की ओर बैठे दिखे. राजद के विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव सदन पहुंचे और सत्ता पक्ष की ओर आकर बैठ गए.

नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा में भाग लेते हुए राजद के नेता तेजस्वी यादव ने विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि समय आएगा तो तेजस्वी आएगा.

तेजस्वी ने पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र और विधायक चेतन आनंद को छोटा भाई बताते हुए कहा कि जब किसी ने कुछ नहीं किया तो हमने टिकट देकर इन्हें जिताने का काम किया. उनके पिता के नहीं, चेतन के काम पर दिया. बिहार को आगे ले जाने के लिए हम युवाओं को आगे करते हैं.

उन्होंने कहा कि हमको पता है कि आपकी क्या-क्या मजबूरी है. ये कोई नई बात नहीं है, बहुत दिनों पीड़ित हैं और इस पीड़ा में ये कहीं भी रहें, हम इनके साथ हैं.

उन्होंने पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी और राजद विधायक नीलम देवी के पाला बदलने पर कहा कि हम उनके निर्णय का स्वागत करते हैं. बात बने या न बने, बाद में हमको याद जरूर कीजियेगा.

उन्होंने सदन में प्रह्लाद यादव के पाला बदलने पर कहा कि हमारे सबसे बुजुर्ग प्रह्लाद यादव हम आपका धन्यवाद करते हैं कि आपने इतने दिनों तक हमारी पार्टी का झंडा उठाए रखा. आप स्वस्थ रहिए. मैं सरकार और मुख्यमंत्री से निवेदन करूंगा कि आपकी उन लोगों से जो भी बात हुई है, उसे वो जरूर पूरा करें.

एमएनपी/एबीएम