किफायती फोन निर्माता सहित तीन लोग रेप पीड़िता को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार

नई दिल्ली (New Delhi) . सबसे किफायती स्मार्टफोन फ्रीडम 251 के बनाने वाली कंपनी के मालिक सहित तीन लोगों को द्वारका में एक बलात्कार पीड़िता को कथित तौर पर एक साल तक धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस (Police) ने शनिवार (Saturday) को यह जानकारी दी. आरोपियों की पहचान सुमित यादव, विनीत कुमार और मोहित गोयल के रूप में हुई है. पुलिस (Police) के अनुसार शामली के रहने वाले गोयल ने रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की थी और केंद्र सरकार (Central Government)के ‘डिजिटल इंडिया’ कार्यक्रम के तहत सस्ती दरों पर स्मार्टफोन की पेशकश की थी तथा इस तरह के फोन का नाम फ्रीडम 251 रखा गया था.

पुलिस (Police) ने कहा कि गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी के 48 मामले हैं और पूर्व में उसे गिरफ्तार भी किया गया था तथा बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था. पुलिस (Police) ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोग, बलात्कार के आरोपी से बदला लेना चाहते थे और उन्होंने कथित रूप से पीड़िता को धमकी दी.

उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर यह मामला पिछले साल दिसंबर में दिल्ली पुलिस (Police) की अपराध शाखा इकाई को स्थानांतरित कर दिया गया था. एक वरिष्ठ पुलिस (Police) अधिकारी ने कहा कि यह मामला अगस्त 2020 में सामने आया जब द्वारका में एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से बलात्कार की शिकार एक महिला ने शिकायत के साथ पुलिस (Police) से संपर्क किया और आरोप लगाया कि आरोपी उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा है.

Check Also

घर के बाहर टैंक में डूबने से 3 भाई-बहन की मौत, मां को एक घंटे बाद पता चला

भीलवाड़ा (Bhilwara). जिले के लक्ष्मीपुरा कोटड़ा गांव में मंगलवार (Tuesday) दाेपहर तीन बजे मकान के …