तीन बदमाशों नें बैंक आफ बड़ौदा की निसिंग शाखा में की 20 लाख रुपये की लूट

करनाल .हरियाणा (Haryana) के करनाल जिले के निसिंग में तीन बदमाशों ने बैंक (Bank) आफ बड़ौदा के स्टाफ को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर करीब 20 लाख रुपये लूट लिए.नकाबपोश बदमाश लूट के बाद फरार होने से पहले बैंक (Bank) के बाहर फायरिंग भी कर गए.गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी, लेकिन इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलते पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंकर वारदात की जांच शुरू की. बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें लगी हैं, लेकिन सुराग नहीं लग पाया.

बताया जा रहा है कि पल्सर बाइक पर सवार होकर तीनों बदमाश आए. तीनों ही बैंक (Bank) में घुसकर पहले उन्होंने आम उपभोक्ता की तरह फार्म भरने का नाटक किया. अगले ही पल मौका पाकर एक बदमाश ने सुरक्षाकर्मी की कनपटी पर पिस्तौल तानकर उसकी गन छीन ली.दो बदमाशों ने अन्य स्टाफ को भी गन दिखाकर पहले सभी के मोबाइल छीन लिए और फिर एक कमरे में बंद कर दिया. कैश काउंटर पर बैठी महिलाकर्मी को जान से मारने की धमकी देकर सारा कैश देने को कहा और 20 लाख रुपये ले लिए. जिसके बाद बदमाश मौके से बाइक पर सवार होकर भीड़ भरे बाजार की ओर से ही फरार हो गए.
जिस समय बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे, उसी समय कर्मी शौचालय में गया हुआ था. अचानक वह बाहर निकला,तब स्थिति भांप गया और वापस शौचालय में ही छिपकर पुलिस (Police) को सूचना दी. तत्काल ही एसएचओ टीम के साथ पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए. उधर एसपी का कहना है कि तीन से चार टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा. वहीं एएसपी गौरव पुरोहित का कहना है कि बदमाशों द्वारा लूटी गई रकम करीब 20 लाख रुपये है, जबकि अभी जांच के बाद ही सही पता चल सकेगा.

Check Also

किसानों को उनके धान के न्यूनतम समर्थन मूल्य के रूप में लगभग 11099.25 करोड़ रु प्राप्त हुए

नई दिल्ली (New Delhi) . खरीफ विपणन सत्र 2021-22 में 17 अक्टूबर तक 56.62 एलएमटी …