प्लाट देने का झांसा देकर ठग लिए साढे तीन लाख

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के अलग – अलग थाना क्षेत्रों से दूसरे का प्लाट और मकान को अपना बता कर धोखाधड़ी किए जाने के मामले सामने आये है. थाना पुलिस (Police) की शिकायत पर मामला दर्जकर आरोपियो की तलाश कर रही है. एमपीनगर थाना पुलिस (Police) के मुताविक फरियादी शेरसिंह परमार ने लाखो की ठगी की शिकायत की है. अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि

आरोपी अरविंद बंजारी ग्रीनलैंड शेल्टर्स कंपनी के नाम पर लोगों को प्लाट देने का झांसा देते हुए उनसे लाखों की रकम इन्वेस्ट करा रहा था. प्लॉट लेने के लिए शातिर के झांसे में आकर उन्होने भी साढे तीन लाख रुपए उसे दिए थे, लकिन अब कंपनी मलिक ऑफिस में डाल कर चंपत हो गया. बताया गया है कि शातिर जालसाज ने प्लाट देने के नाम पर कई लोगों से ठगी की है. वहीं, दूसरा मामला रातीबड़ थाना इलाके में सामने आया है जहां चादर आरोपी ने किसी दूसरे का मकान अपना बताकर महिला को बेच दिया.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में स्थित झागरिया खुर्द निवासी महिला ऊषा मिह पति अशोक कुमार ने लिखित शिकायत करते हुए बताया कि आरोपी जितेंद्र मुद्गल मैं किसी दूसरे का मकान को खुद का बताकर उन्हें बेचते हुए मोटी रकम ऐंठ ली. दोनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Check Also

मां शबरी भील जन्मोत्सव आयोजन समिति द्वारा धूमधाम से मां शबरी भील जयंती मनाई गई

धार . तिरला विकास खंड के आदिवासी बाहुल्य धोला हनुमान में मां शबरी जयंती बड़ी …