मलयालम फिल्म ‘मिन्नल मुरली’ में नजर आएंगे थॉमस -शुरू से ही मिन्नल मुरली के किरदार से जुड़े और प्रतिबद्ध रहे

मुंबई (Mumbai) . मलयालम नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मिन्नल मुरली’ में टोविनो थॉमस सुपरहीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे. टोविनो ने कहा, “मैं शुरू से ही मिन्नल मुरली के चरित्र से जुड़ा और प्रतिबद्ध रहा हूं. मैंने अपना सारा समय अपने निर्देशक के साथ संवाद करने में बिताया ताकि सर्वोत्तम संभव परिणाम सुनिश्चित किया जा सके और ‘मिन्नल मुरली’ को बनाने में भारी मात्रा में काम किया गया है.

” उन्होंने कहा कि मैंने बहुत कुछ सीखा और आभारी हूं कि इस अजीब समय के दौरान, लोग अभी नेटफ्लिक्स के माध्यम से अपने घरों में आराम से सिनेमा की सराहना कर रहे हैं. टोविनो ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि फिल्म देखने वाला हर कोई ‘मिन्नल मुरली’ को उतना ही प्यार करेगा जितना मैं करता हूं.” ‘मिन्नल मुरली’ वीकेंड ब्लॉकबस्टर्स (सोफिया पॉल) द्वारा निर्मित है और फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ ने किया है.टोविनो सुपरहीरो ‘मिन्नल मुरली’ के रूप में अभिनय करेंगे. इसमें एक साधारण आदमी से सुपरहीरो बने मुरली की कहानी है, जो बिजली के एक बोल्ट से मारा जाता है और उसे विशेष शक्तियां प्रदान करता है. निर्देशक बेसिल जोसेफ ने कहा, “हम एक ऐसा सुपरहीरो बनाना चाहते थे, जिससे लोग भावनात्मक स्तर पर जुड़ सकें. हालांकि एक सुपरहीरो फिल्म का सार एक्शन है, हमारे वास्तविक प्रयास एक मजबूत कथा पर केंद्रित थे जो खड़े हो सकें.” फिल्म में गुरु सोमसुंदरम, हरी अशोकन और अजू वर्गीस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. प्रशंसकों को अपने नए पसंदीदा सुपरहीरो से मिलने का मौका देते हुए, फिल्म का प्रीमियर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में डब के साथ होगा.

वीकेंड ब्लॉकबस्टर्स से सोफिया पॉल ने फिल्म के निर्माण के बारे में बात करते हुए कहा, “एक निर्माता के रूप में, यह मेरा सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन संतुष्टिदायक अनुभव था. मुझे इस यात्रा पर गर्व है. हम अभिनेताओं, तकनीशियनोंऔर प्लेटफार्मों की सर्वश्रेष्ठ टीम को इस ‘लोकल’ सुपरहीरो मिन्नल मुरली को साथ लाए हैं.””यह सुपरहीरो फिल्म भाषाओं से परे है. मूल रूप से, यह भावनाओं और परिस्थितियों की एक मानवीय कहानी है. मैं मिन्नल मुरली पर रोमांचित और गर्व महसूस कर रहा हूं.”

Check Also

‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंसर बोर्ड ने ‎दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट

मुंबई (Mumbai) . चर्चित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘ए’ …